कांग्रेस की बैठक में हंगामे के बीच महासचिव को जड़ दिया थप्पड़, चले लात-घूंसे





बैठक में कांग्रेस पार्टी के बड़सर विधायक इंद्रदत्त लखनपाल उन्हें कमजोर करने के लिए उनके खिलाफ की जा रही साजिशों पर अपनी नाराजगी जता रहे थे। तभी पार्टी की मजबूती की चर्चा के दौरान शुरू हुआ हंगामा।

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में हंगामे के बीच एक कांग्रेस नेता ने जिला के पार्टी महासचिव को थप्पड़ जड़ दिया। इसके साथ ही दोनों पक्षों के समर्थक नेता एक-दूसरे के सामने आ गए और तू-तू, मैं-मैं से बैठक का माहौल काफी गरमा गया। माहौल बिगड़ता देख जिला अध्यक्ष राजेंद्र जार और विधायक लखनपाल ने बीच-बचाव किया और मामले को शांत करवाया। इस बवाल की सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा हो रही है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, बैठक के दौरान कांग्रेस पार्टी के बड़सर के विधायक इंद्रदत्त लखनपाल उन्हें कमजोर करने के लिए उनके खिलाफ की जा रही साजिशों पर अपनी नाराजगी जता रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि कुछ लोग सिर्फ कांग्रेस पार्टी में ओहदा हासिल करने के लिए ही शामिल हुए हैं। ऐसे लोग न तो पार्टी कार्यक्रमों में भाग लेते हैं और न ही किसी तरह का सहयोग करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि पार्टी को तोड़ने का कुछ लोग काम कर रहे हैं। विधायक को भी बेवजह तंग किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर अनाप-शनाप लिखा जा रहा है। ऐसे नहीं होना चाहिए।

विधायक के इन आरोपों पर अपना पक्ष रखने के लिए जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव पवन कालिया अपने स्थान पर खड़े होकर बोलने लगे। उसी दौरान बैठक में उपस्थित एक व्यक्ति ने उठ कर उन्हें थप्पड़ मार दिए। इसके बाद बैठक में काफी हंगामा हुआ।

बैठक में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र जार, उपाध्यक्ष नरेश लखनपाल, केसीसी बैंक के पूर्व निदेशक अनिल वर्मा, पूर्व विधायक कुलदीप सिंह पठानिया, पूर्व जिला अध्यक्ष नरेश ठाकुर, प्रदेश कांग्रेस सचिव कमल पठानिया और महिला कांग्रेस अध्यक्ष राकेश रानी समेत अन्य मौजूद थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post