जन्मदिन के बहाने सुधीर का शक्ति प्रदर्शन



भाजपा के साथ-साथ विरोधियों को भी किया चित; चौधरी चंद्र कुमार, आशीष बुटेल, आरएस बाली सहित जिलाभर के नेताओं को एक मंच पर लाकर दिया बड़ा संदेश

जन्मदिन के बहाने कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सुधीर शर्मा ने दाड़ी के मेला मैदान में हजारों की भीड़ जुटाकर शक्ति प्रदर्शन किया। सियासी माहिर माने जाने वाले सुधीर शर्मा ने जन्मदिन के मौके पर आयोजित कार्यक्रम को विकास दिवस का नाम देते हुए क्षेत्र के लोगों को पूर्व में किए गए कार्यों की वीडियो दिखाकर याद करवाया। 

शर्मा ने एक कार्यक्रम कर कई निशाने साधे हैं। पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के साथ-साथ उनसे दूर रहने वाले कांगड़ा के ओबीसी नेता चौधरी चंद्र कुमार को कार्यक्रम में बुलाकर उन्होंने नए समीकरणों का सियासी संदेश दिया है। इतना ही नहीं पालमपुर के विधायक आशीष बुटेल और रघुवीर बाली को भी मंच पर लाकर उन्होंने नए सियासी समीकरणों का संदेश दिया है। 

बरसात के मौसम में दाड़ी मेला मैदान में बड़ा टेंट लगाकर खुले में हजारों की भीड़ जुटाकर कार्यक्रम करते हुए सुधीर शर्मा ने सत्ताधारी दल भाजपा ही नहीं अपने विरोधियों को राजनीतिक मैसेज देने का प्रयास किया है।

मंच पर धर्मशाला के विभिन्न जाति वर्गों एवं समुदायों के लोगों द्वारा सम्मान समारोह के कार्यक्रमों से भी उन्होंने कई संदेश दिए। उन्होंने सरकार पर व्यंग्यात्मक गीत से भी कई सियासी वार किए। अपने संबोधन में सुधीर शर्मा ने कहा कि वह धर्मशाला की जनता के हमेशा ऋ णी रहेंगे और पूर्व की तरह क्षेत्र के विकास के लिए भी आगे रहेंगे। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सरकार बदलो हालात बदलो का नारा दिया है। ऐसे में अब जनता के सहयोग की आवश्यकता है। शर्मा ने कहा कि प्रतिभा सिंह के नेतृत्व में हिमाचल में मजबूत सरकार बनेगी। इस मौके पर विधायक आशीष बुटेल, पूर्व सांसद चौधरी चंद्र कुमार, पूर्व विधायक संजय रत्न, पूर्व विधायक यादवेंद्र गोमा, पूर्व सीपीएस जगजीवन पाल, एआईसीसी सचिव रघुबीर बाली, प्रदेश महासचिव केवल पठानिया, पूर्व विधायक किशोरी लाल, प्रदेश कोषाध्यक्ष डा. राजेश शर्मा, सुरेंद्र मनकोटिया, कर्ण माल्टू सहित महिला, युवा, इंटक, सेवा दल, एनएसयूआई सहित अन्य सभी संगठनों के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post