चोरों ने घर में लगाई सेंध, 50 हजार की नकदी व गहनों पर किया हाथ साफ



श्री नयनादेवी उपमंडल के नीलां गांव में एक घर में सेंध लगाकर चोर सोने के टॉप्स व करीब 50 हजार रुपए की नकदी चुरा ले गए। घरवालों के अनुसार चोरों ने घर की खिड़की की ग्रिल को तोड़ कर इस चोरी को अंजाम दिया। नीलां गांव निवासी बग्गो देवी (50) ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका बेटा सतपाल फिरोजपुर में बीएसएफ में कार्यरत है। घर पर वह अपने पति व बहू के साथ रहती है। 

उसकी बहू दो-तीन दिन पहले अपने मायके चली गई थी तथा चोरी की घटना वाली रात घर पर वह अपने पति के साथ थी। बग्गो देवी ने बताया कि रात्रि करीब 10 बजे वे सो गए तथा रात्रि करीब अढ़ाई बजे उसका भतीजा अपनी ड्यूटी से वापस आया तो उसने उन्हें उठाकर बताया कि घर के कमरों का सामान बिखरा पड़ा है।

बग्गो देवी ने बताया कि उसने अपने पति के साथ अपने कमरों में निरीक्षण किया तो पाया कि कमरों की अलमारियां खुली पड़ी हैं तथा सामान बिखरा पड़ा है और अलमारी में रखे बहू के एक जोड़ी सोने के टॉप्स व करीब 50 हजार रुपए की नकदी गायब है। डीएसपी मुख्यालय राज कुमार ने बताया कि बग्गो देवी की शिकायत पर अज्ञात चोर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 457 व 380 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की जांच उपनिरीक्षक हरीश चंद्र को सौंपी गई है।

Post a Comment

Previous Post Next Post