दर्दनाक हादसा : ट्रक-बाइक में जबरदस्त भिड़ंत, 3 वर्षीय बच्चे की मौके पर मौत



ठियोग में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 3 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ठियोग उपमंडल के तहत बलग के समीप एक बाइक और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत के चलते 3 वर्षीय बच्चे की मौके पर ही मौत हो...

ठियोग (मनीष): ठियोग में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 3 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ठियोग उपमंडल के तहत बलग के समीप एक बाइक और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत के चलते 3 वर्षीय बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि परिवार के 4 अन्य सदस्य काफी घायल हो गए। प्राथमिक जांच के अनुसार आबिद अंसारी जो यूपी का रहने वाला बताया जा रहा है, अपनी 30 वर्षीय पत्नी नसरीन और 3 बच्चों के साथ बाइक पर बलग की ओर आ रहा था। इस दौरान सामने से एक ट्रक (एचपी 63बी-4476) को ओवरटेक करते हुए बाइक उससे टकरा गई।

इस दुर्घटना में 3 वर्षीय अब्दुल समद ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि 8 वर्षीय सुबैया, 12 वर्षीय अब्दुल खान, 30 वर्षीय नसरीन तथा मोटर चालक आबिद अंसारी घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तथा घायलों को सिविल अस्पताल ठियोग पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को आईजीएमसी शिमला रैफर किया गया है। थाना प्रभारी देहा रंजीत सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस द्वारा दुर्घटना का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post