नहर में पलटी स्कूल बस, 13 छात्र और 2 अध्यापक थे सवार



सिरमौर जिल के उपमंडल पांवटा साहिब के डोबरी सालवाला के नजदीक एक निजी स्कूल की बस नहर में पलट गई। स्कूल बस में 15 के करीब बच्चे और अध्यापक सवार थे। गनीमत रही कि नहर में पानी नहीं था, जिस कारण सभी बच्चे सुरक्षित हैं और एक बड़ा हादसा टल गया।

पांवटा साहिब (संजय): सिरमौर जिल के उपमंडल पांवटा साहिब के डोबरी सालवाला के नजदीक एक निजी स्कूल की बस नहर में पलट गई। स्कूल बस में 15 के करीब बच्चे और अध्यापक सवार थे। गनीमत रही कि नहर में पानी नहीं था, जिस कारण सभी बच्चे सुरक्षित हैं और एक बड़ा हादसा टल गया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब के शिवपुर में स्थित निजी स्कूल की यह बस अचानक सड़क के साथ नहर में पलट गई। बताया गया है कि जिस वक्त यह बस पलटी इसमें 13 बच्चे और 2 टीचर मौजूद थे। हालांकि बस पलटने के बाद किसी को भी गंभीर चोटें नहीं आई हैं। 

बताया जा रहा है कि बस चालक द्वारा एक गड्ढे से बस को बचाते वक्त यह हादसा हुआ। स्थानीय निवासी कमल, इंदर सिंह, परविंदर, सुमन व केसर ने बताया किडोबरी सालवाला सड़क बेहद तंग है, जिसके कारण अक्सर यहां पर हादसों का भय बना रहता है। उधर, पांवटा साहिब के डीएसपी बीर बहादुर ने बताया कि सालवाला के पास एक स्कूल बस नहर में पलटने की सूचना मिली है। बस में सवार सभी स्कूली बच्चे व अध्यापक सुरक्षित हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post