//]]>
---Third party advertisement---

झारखंड से बिहार में सप्लाई की जा रही है ‘शराबी मछली’, खरीदने से पहले जाँच ले

 

बिहार (Bihar) में शराब बंद है इसलिए लोग इसके व्यापार के लिए कई हथकंडे अपनाते हैं. अब एक खबर सामने आ रही है कि झारखंड (Jharkhand) से शराब की तस्करी की जा रही है जिसमें ऐसा तरीका अपनाया जा रहा है जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है। दोस्तों झारखंड (Jharkhand) से बिहार (Bihar) में आने वाली मछलियों (fishes) के कैरेट से शराब बरामद की गई है।

शराब की तस्करी करने वाले लोगों ने एक अच्छा तरीका अपनाया है। सबसे पहले यह लोग मछली ढोने वाली गाड़ियों को किराए पर लेते हैं और फिर उन्हें शराब भर देते हैं। इस गाड़ी में मछली वाली पेटी को पानी में भिगोकर उसमें मछली वाला पानी डाल देते हैं जिससे की पूरी गाड़ी में मछली की दुर्गंध फैल जाती है।

पुलिस वाले जब गाड़ी का दरवाजा खोलने के लिए कहते हैं तो मछली का डब्बा आगे रहता है और आगे मछली (fishes) की दुर्गंध से परेशान होकर अधिकारी लोग गाड़ी को बंद करने का निर्देश देते हैं। इस वजह से मछली के पेटी में भरी हुई शराब को पुलिस द्वारा देखा नहीं जाता और वो बच निकलते है। अभी हाल ही में झारखंड के गिरिडीह ऐसे बिहार के जमुई होते हुए टाटा 407 पर ऐसा ही एक मामला सामने आया है। तस्करी करने वाले लोग रोजाना हजारों लीटर शराब बिहार में पहुंचाते हैं। गुरुवार के दिन लखीसराय की तेतरहाट पुलिस ने नोनानगढ़ चेक पोस्ट के समीप करीब 100 मछली की पेटियों को जप्त किया है जिनमें की अंग्रेजी शराब भरी हुई थी।

2400 के करीब विदेशी शराब की बोतलें जब्त करने के बाद पुलिस ने इस मामले में संतोष मंडल और राजू पंडित नाम के दो झारखंड के तस्करों को गिरफ्तार किया है तथा उनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि इन बोतलों की कीमत लाखों रुपए में है। अभी हाल ही में इन तस्करों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है इसकी सूचना हमें डीएसपी रंजन कुमार ने दी है तथा नोननगढ़ चेक पोस्ट पर भी चेकिंग चल रही है। इन्हे भी जरूर पढ़ें

Shimla, Mandi, Kangra, Chamba, बिहार, मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण, कानपुर, दरभंगा, समस्तीपुर, नालंदा, पटना, मुजफ्फरपुर, जहानाबाद, पटना, नालंदा, अररिया, अरवल, औरंगाबाद, कटिहार, किशनगंज, कैमूर, खगड़िया, गया, गोपालगंज, जमुई, जहानाबाद, नवादा, पश्चिम चंपारण, पूर्णिया, पूर्वी चंपारण, बक्सर, बांका, बेगूसराय, भागलपुर, भोजपुर, मधुबनी, मधेपुरा, मुंगेर, रोहतास, लखीसराय, वैशाली, शिवहर, शेखपुरा, समस्तीपुर, सहरसा, सारण सीतामढ़ी, सीवान, सुपौल, #बिहार, #मुजफ्फरपुर, #पूर्वी चंपारण, #कानपुर, #दरभंगा, #समस्तीपुर, #नालंदा, #पटना, #मुजफ्फरपुर, #जहानाबाद, #पटना, #नालंदा, #अररिया, #अरवल, #औरंगाबाद, #कटिहार, #किशनगंज, #कैमूर, #खगड़िया, #गया, #गोपालगंज, #जमुई, #जहानाबाद, #नवादा, #पश्चिम चंपारण, #पूर्णिया, #पूर्वी चंपारण, #बक्सर, #बांका, #बेगूसराय, #भागलपुर, #भोजपुर, #मधुबनी, #मधेपुरा, #मुंगेर, #रोहतास, #लखीसराय, #वैशाली, #शिवहर, #शेखपुरा, #समस्तीपुर, #सहरसा, #सारण #सीतामढ़ी, #सीवान, #सुपौल,

Post a Comment

0 Comments