//]]>
---Third party advertisement---

दरभंगा से दिल्ली और जयपुर जाने के लिये सस्ता हुआ फ्लाइट टिकट, देखिये पूरी डिटेल

 



मिथिलावासियों को स्पाइसजेट एयरलाइन कंपनी ने बड़ी सौगात दी है. स्पाइसजेट ने जयपुर और दरभंगा के बीच किफायती दर में विमान सेवा की शुरुआत की है. दिल्ली के रास्ते जयपुर पहुंचने के कारण ये यात्रा दरभंगा से दिल्ली के लिए भी हो सकती है. अब मिथिला के वासी आसानी से कुछ ही घंटे में देश की राजधानी का सफर तय कर सकते हैं. जानकारी के अनुसार, दरभंगा-जयपुर रूट पर स्पाइस जेट ने कनेक्टिंग हवाई सेवा शुरू की है. स्पाइसजेट एयरलाइन्स ने ट्विटर अकाउंट के जरिए इसकी जानकारी दी. विमान के किराए के दरों में कमी से हवाई यात्रियों को काफी सहूलियत मिलेगी.

स्पाइसजेट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए ही यात्रियों को इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है कि जयपुर की जीवंत गलियों से और उदयपुर की सुंदर झीलों से जुड़ें. स्पाइसजेट के साथ बेलगावी, दरभंगा, जम्मू, झारसुगुड़ा, कांडला, कानपुर और कुशीनगर के लिए वन-स्टॉप कनेक्शन के साथ निर्बाध रूप से उड़ान भरें. इसके अलावा उस ट्वीट के साथ ही एक वेबसाइट का लिंक http://spicejet.com भी शेयर किया गया है. आप इसके जरिया टिकट बुक कर सकते हैं या फिर स्पाइसजेट की ऐप डाउनलोड करते हुए भी बुकिंग कर सकते हैं.

दरभंगा से जयपुर के सफर में लगभग पांच घंटे का समय लगेगा. यात्रियों को दिल्ली से फ्लाइट बदलना होगा. दिल्ली एयरपोर्ट पर यात्रियों को एक घंटा बिताना पड़ेगा. इस फ्लाइट का किराया करीब 16 हजार रुपये है. जयपुर जाने के लिए यात्रियों को दरभंगा से दिल्ली जाने वाली शाम चार बजे की फ्लाइट लेनी होगी. एक घंटे 45 मिनट के बाद शाम 07:20 बजे दूसरे विमान से दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड करेगा. दिल्ली से उड़ाने के बाद विमान रात 08.35 बजे जयपुर हवाई अड्डे पर लैंड करेगा.

कंपनी ने यात्रियों को एक और ऑप्शन दिया है.दरभंगा से दूसरी फ्लाइट चार बजे उड़ान भरेगी, जो की एक घंटे 45 मिनट के बाद शाम 07:20 बजे दूसरे विमान से दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड करेगा. वहीं दिल्ली से उड़ाने के बाद विमान रात 08.35 बजे जयपुर हवाई अड्डे पर लैंड करेगा. इन्हे भी जरूर पढ़ें

Shimla, Mandi, Kangra, Chamba, बिहार, मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण, कानपुर, दरभंगा, समस्तीपुर, नालंदा, पटना, मुजफ्फरपुर, जहानाबाद, पटना, नालंदा, अररिया, अरवल, औरंगाबाद, कटिहार, किशनगंज, कैमूर, खगड़िया, गया, गोपालगंज, जमुई, जहानाबाद, नवादा, पश्चिम चंपारण, पूर्णिया, पूर्वी चंपारण, बक्सर, बांका, बेगूसराय, भागलपुर, भोजपुर, मधुबनी, मधेपुरा, मुंगेर, रोहतास, लखीसराय, वैशाली, शिवहर, शेखपुरा, समस्तीपुर, सहरसा, सारण सीतामढ़ी, सीवान, सुपौल, #बिहार, #मुजफ्फरपुर, #पूर्वी चंपारण, #कानपुर, #दरभंगा, #समस्तीपुर, #नालंदा, #पटना, #मुजफ्फरपुर, #जहानाबाद, #पटना, #नालंदा, #अररिया, #अरवल, #औरंगाबाद, #कटिहार, #किशनगंज, #कैमूर, #खगड़िया, #गया, #गोपालगंज, #जमुई, #जहानाबाद, #नवादा, #पश्चिम चंपारण, #पूर्णिया, #पूर्वी चंपारण, #बक्सर, #बांका, #बेगूसराय, #भागलपुर, #भोजपुर, #मधुबनी, #मधेपुरा, #मुंगेर, #रोहतास, #लखीसराय, #वैशाली, #शिवहर, #शेखपुरा, #समस्तीपुर, #सहरसा, #सारण #सीतामढ़ी, #सीवान, #सुपौल,

Post a Comment

0 Comments