//]]>
---Third party advertisement---

ITI Diploma Holder युवाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका

 

बेरोजगार आईटीआई डिप्लोमा होल्डर युवाओं के लिए निजी कंपनी में नौकरी पाने का मौका है। होंडा कार इंडिया लिमिटेड कंपनी राजस्थान 01 सितंबर को औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) शाहपुर में कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से एक साल के लिए अपरेंटिस करने का मौका देगी। कंपनी आईटीआई के विभिन्न फ्रेशर ट्रेड होल्डर 200 युवाओं को यह मौका देगी। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) शाहपुर के ट्रेनिंग व प्लेसमैंट ऑफिसर श्रीमती नीलम रानी ने बताया कि कैंपस साक्षात्कार आईटीआई शाहपुर में सुबह 10ः30 बजे शुरू होगा व साक्षात्कार पूर्ण होने तक चलेगा।


उन्होंने कहा कि होंडा कार इंडिया लिमिटेड कंपनी के इस साक्षात्कार में फिटर, वेल्डर, मैकेनिक, डीजल मैकेनिक, इलैक्ट्रीकल, पेंटर, टर्नर ट्रेड के 2019 तथा 2020 के (फै्रशर) युवा भाग ले सकते हैं, जिनकी आयु 18 से 22 वर्ष के बीच हो। उन्होंने यह भी कहा कि इस कैंपस साक्षात्कार में आए अभ्यर्थियों को 10वीं के प्रमाण पत्र, आईटीआई पास होने के तकनीकी प्रमाण पत्र, रिज्यूम, आधार कार्ड या पैन कार्ड, एंप्लॉयमेंट एक्सचेंज पंजीकरण पत्र और दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफस अपने साथ लेकर आना अनिवार्य होगा।

कंपनी के उप प्रबंधक सुमित कपूर ने कंपनी के बारे में बताते हुए कहा कि होंडा कार इंडिया लिमिटेड, दुनिया की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनियों में से एक है। यह राजस्थान में संयंत्र स्थापित करने वाली पहली ऑटोमोबाइल कंपनी है। टपुकारा (राजस्थान) में हमारी उत्पादन इकाई में, हमें आईटीआई पास अभ्यर्थियों की आवश्यकता होती है जिन्हें अपरेंटिस के रूप में काम पर रखा जाएगा।

उन्होंने कहा कि होंडा कार इंडिया लिमिटेड कंपनी 20 पद के लिए पहले लिखित परीक्षा लेगी, तद्उपरांत परीक्षा में उत्र्तीण होने वाले युवाओं का साक्षात्कार करेगी। उन्होंने बताया कि कैंपस साक्षात्कार में चयनित होने पर इन युवाओं को कंपनी अपरेंटिस आधार पर रखेगी, जिसकी एवज में अभ्यर्थी को 1325० रुपये मासिक वेतन मिलेगा। सुमित कपूर ने यह भी कहा कि जहां तक संभव हो, उम्मीदवारों को कोविड को टीका लगा होना चाहिए। यदि नहीं तो उम्मीदवारों को साक्षात्कार में शामिल होने से पहले कोविड टीकाकरण की यह प्रक्रिया अवश्य करवा लेनी आवश्यक है। जिसका प्रमाण पत्र भी उसे साथ लाना होगा।

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य डॉ0 तरुण कुमार ने बताया कि 01 सितंबर को होने वाले इस कैंपस साक्षात्कार में देश की जानी मानी कंपनी होंडा कार इंडिया लिमिटेड अपनी दस्तक दे रही है जिससे हमारे बेरोजगार युवाओं को एक अच्छी कंपनी में काम करके सिखने का मौका मिलेगा।  उन्होंने कहा कि इस दिन उक्त कंपनी के अधिकारी अपरेंटिस आधार पर वांछित योग्यता पूरी करने वाले युवाओं का चयन करेगी। उन्होंने यह भी बताया कि फिटर, वेल्डर, मैकेनिक, डीजल मैकेनिक, इलैक्ट्रीकल, पेंटर, टर्नर ट्रेड में आईटीआई पास युवाओं के लिए यह एक बेहतरीन अवसर है।

उन्होंने यह भी कहा कि इस बार हिमाचल के साथ साथ पंजाब के युवा भी कैंपस साक्षात्कार में हिस्सा ले सकते हैं। वांछित व्यवसायों में पास युवा कैंपस साक्षात्कार में भाग लेकर अपनी योग्यता साबित करके देश के एक बड़े ग्रुप में कार्य करें। साथ ही उन्होंने बताया कि आने वाले अभ्यर्थी को कोविड-19 प्रोटोकॉल के नियमों का पूरी तरह से पालन करना होगा। इस कैंपस में आने वाले अभ्यर्थी को अपने साथ पीने का पानी, खाना, हैंड सेनेटाइजर व मास्क अवश्य रखना होगा। 

Post a Comment

0 Comments