//]]>
---Third party advertisement---

Good News! बिहार में अब नवंबर महीने तक मिलता रहेगा फ्री राशन:

 

बिहार में रहने वाले लोगों के लिए बड़ी खबर आ रही हैं। मिली जानकारी के मुताबिक बिहार में राशनकार्डधारियों और गरीब लोगों को नवंबर महीने तक फ्री में राशन दिया जायेगा। इसको लेकर दिशा निर्देश भी जारी कर दिया गया हैं।

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक कल पीएम मोदी ने एलान किया की देशभर में दिवाली तक फ्री राशन दिया जायेगा। इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट कर कहा, 'पिछले साल की तरह प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना को दिवाली तक बढा़कर सभी राशन कार्डधारियों को मुफ्त राशन देने का फैसला उपयोगी एवं सराहनीय है।

बता दें कोरोना महामारी को देखते हुए जून महीने तक फ्री राशन देने का ऐलान किया गया था लेकिन अब बिहार में भी दीवाली तक लोगों को मुफ्त में राशन मिलेगा। इससे राज्य के गरीब लोगों को काफी फायदा होगा और उन्हें आर्थिक परेशानी का सामना करना नहीं पड़ेगा।

सरकार के इस ऐलान से बिहार के 8.71 करोड़ लोगों को फायदा होगा और उन्हें अब नवंबर महीने तक राशन मिलता रहेगा। इसके लिए उन्हें किसी तरह के शुल्क भी जमा करने नहीं पड़ेंगे। सरकार की ओर से राशन मुफ्त दिया जायेगा। 

Nalanda, Jamshedpur, Delhi Life with corona, Sports, Surat, Ahmedabad, Gujarat, Latest News, India, Bihar, Patna, Muzaffarpur, Purvi Champaran, East Champaran, Jehanabad, Pune, की ख़बरों के लिए हमारे चैनल को फॉलो जरूर करें।

Post a Comment

0 Comments