//]]>
---Third party advertisement---

शौचालय में जीवन काट रही दादी-पोती, CM नीतीश के नालंदा का फोटो वायरल #bizarrenews

 

नालंदा : कमाऊ परिजनों की मौत के बाद दादी व मासूम पोती का आशियाना बना शौचालय, डीएम ने दिए जांच के आदेशभीख मांग दोनों अपना जीवनयापन कर रहीं : करायपरसुराय थाना अंतर्गत वार्ड संख्या 3 के दिरीपर गांव में सरकारी व्यवस्था की पोल खोलने वाला मामला सामने बुधवार को सामने आया। 

घर के कमाऊ सदस्यों की मौत के बाद 6 साल की बच्ची को अपनी बुजुर्ग दादी के साथ शौचालय को आशियाना बनाना पड़ा। दोनों आस-पास के गांवों में भीख मांगकर अपना जीवन यापन कर रही हैं। बुजुर्ग कौशल्या देवी और पोती सपना कुमारी परिवार की मौत के बाद दादी-पोती को किसी भी तरह का सरकारी लाभ नहीं मिला।

पड़ोसियों का बचा खाना दादी-पोती को मिल जाता है तो इन्हें त्योहार लगता है। महिला ने बताया कि उनके पति, बेटे-बहू की मौत के बाद घर में कोई कमाऊ सदस्य नहीं रहा। धूप व पानी से बचने के लिए दोनों शौचालय को ही आशियाना बना लिया। कोई अधिकारी उनकी सुध लेने नहीं आया। 

कानपुर, दरभंगा, समस्तीपुर, नालंदा, जमशेदपुर, दिल्ली, गुजरात, सूरत, अहमदाबाद, बिहार, पटना, मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण, जहानाबाद, पुणे, की ख़बरों के लिए हमारे चैनल हिमाचली खबर को फॉलो जरूर करें।
#bizarrenews, #कानपुर, #दरभंगा, #समस्तीपुर, #नालंदा, #जमशेदपुर, #दिल्ली, #गुजरात, #सूरत, #अहमदाबाद, #बिहार, #पटना, #मुजफ्फरपुर, #पूर्वी चंपारण, #जहानाबाद, #पुणे,

Post a Comment

0 Comments