//]]>
---Third party advertisement---

बिहार में बिजली चोरी करने वालों पर होगी कारवाई, रात में छापेमारी!

 

बिहार में बिजली की चोरी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। इस चोरी को रोकने के लिए रात में छापेमारी की जाएगी। साथ ही साथ बिजली चोरी करने वाले लोगों पर सख्त कारवाई होगी। इसको लेकर दिशा निर्देश जारी किया गया हैं।

खबर के मुताबिक पटना शहर में डिस्ट्रीब्यूशन ट्रांसफॉर्मर पर लोड बढ़ने से बार-बार फ्यूज उड़ रहा है। इसकी जांच के लिए प्लानिंग तैयार की गई हैं। जेई को इसकी जिम्मेदारी दी गई हैं। ये डिस्ट्रीब्यूशन ट्रांसफॉर्मर पर लोड बढ़ने का कारण ढूढ़ेंगे।

बता दें की बिहार में कई ऐसे लोग हैं जो बिना मीटर के बिजली का इस्तेमाल करते हैं। साथ ही साथ एसी, फ्रीज, कूलर के अचानक इस्तेमाल से डिस्ट्रीब्यूशन ट्रांसफॉर्मर पर लोड बढ़ जाता और बार-बार फ्यूज उड़ने की समस्या उत्पन हो जाती हैं।

मिली जानकारी के अनुसार पटना के कंकड़ाबाग, बाइपास, दानापुर, बेउर सहित रूलर इलाके में बिजली चोरी के खिलाफ छापेमारी करने का निर्देश दिया गया हैं। बता दें की बिजली चोरी के मामले में पकड़े जाने पर कानूनी कारवाई की जाएगी और जुर्माना भी लगाया जायेगा। 
कानपुर, दरभंगा, समस्तीपुर, नालंदा, जमशेदपुर, दिल्ली, गुजरात, सूरत, अहमदाबाद, बिहार, पटना, मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण, जहानाबाद, पुणे, की ख़बरों के लिए हमारे चैनल हिमाचली खबर को फॉलो जरूर करें।
 #कानपुर, #दरभंगा, #समस्तीपुर, #नालंदा, #जमशेदपुर, #दिल्ली, #गुजरात, #सूरत, #अहमदाबाद, #बिहार, #पटना, #मुजफ्फरपुर, #पूर्वी चंपारण, #जहानाबाद, #पुणे,

Post a Comment

0 Comments