//]]>
---Third party advertisement---

पटना सहित 16 जिलों में वज्रपात के साथ भारी बारिश के आसार

 


न्यूज डेस्क: बिहार के पटना सहित 16 जिलों में वज्रपात के साथ भारी बारिश के आसार नजर आ रहे हैं। मौसम विभाग द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक बिहार के दक्षिण-पश्चिम में मानसून की अनुकूल स्थितियां बन रही हैं। जिसके कारण राज्य के कुछ जिलों में तेज बारिश के साथ व्रजपात होने की भी सम्भावना हैं।

बता दें की बिहार के जमुई, बांका, कटिहार और पूर्णिया के साथ साथ पटना, गया, नालंदा जिले में बारिश होने के आसार नजर आ रहे हैं। मौसम विभाग के मुताबिक मानसून 11 जून को ओडिशा और पश्चिम बंगाल में प्रवेश करेगा। इसके बाद बिहार में आएगा।

मिली जानकारी के अनुसार ट्रफ रेखा पूर्वी उत्तर प्रदेश से बिहार तथा पश्विम बंगाल होते हुए बंगाल के पूर्वोत्तर खाड़ी तक फैली है। इन इलाकों में रहने वाले लोगों को सावधान रहने की भी सलाह दी गई हैं। क्यों की कहां बारिश के साथ व्रजपात भी हो सकती हैं।

मौसम विभाग ने कहा है की 13 जून तक बिहार के 16 जिलों में भारी बारिश की संभावना है। बिहार के कुल जिले में हल्की बारिश तो कुछ जिलों में भारी बारिश होगी। मौसम विभाग के चेतावनी भी जारी किया हैं तथा लोगों को घर में रहने के लिए कहा गया हैं।

कानपुर, दरभंगा, समस्तीपुर, नालंदा, जमशेदपुर, दिल्ली, गुजरात, सूरत, अहमदाबाद, बिहार, पटना, मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण, जहानाबाद, पुणे, की ख़बरों के लिए हमारे चैनल हिमाचली खबर को फॉलो जरूर करें।
#bizarrenews, #कानपुर, #दरभंगा, #समस्तीपुर, #नालंदा, #जमशेदपुर, #दिल्ली, #गुजरात, #सूरत, #अहमदाबाद, #बिहार, #पटना, #मुजफ्फरपुर, #पूर्वी चंपारण, #जहानाबाद, #पुणे,

Post a Comment

0 Comments