//]]>
---Third party advertisement---

यात्रियों के लिए राहत, 14 से बहाल हो सकती है भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी और जनसेवा

भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी और भागलपुर-मुजफ्फरपुर जनसेवा एक्सप्रेस की सेवा जल्द ही बहाल हो जाएगी। दो ट्रेनों के अप और डाउन मार्ग में 14 जून से चलने की संभावना है। लॉकडाउन और कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए रेलवे ने भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी और भागलपुर-मुजफ्फरपुर जनसेवा एक्सप्रेस को मई माह के पहले सप्ताह में अगले आदेश तक के लिए रद्द कर दिया था।


लॉकडाउन समाप्त और कोरोना का केस कम होने के बाद रेलवे बोर्ड ने दो ट्रेनों को फिर से चलाने की सहमति दे दी है। अभी दोनों ट्रेनें स्पेशल के रूप में ही चलेंगी। अपने नियमित ठहराव और समय से दोनों ट्रेनों का परिचालन होगा। यात्रियों को जेनरल क्लास में भी आरक्षण कराकर ही चलना होगा।

इन ट्रेनों के चलने से भागलपुर के अलावा बांका, मुंगेर, पटना और लखीसराय जिले के यात्रियों को काफी राहत होगी। दोनों ट्रेनों में आरक्षण जल्द शुरू करा दी जाएगी। इधर भागलपुर-जयनगर इंटरसिटी और राजेंद्रनगर-बांका इंटरसिटी का परिचालन भी जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है।

bizarrenews,कानपुर, दरभंगा, समस्तीपुर, नालंदा, जमशेदपुर, दिल्ली, गुजरात, सूरत, अहमदाबाद, बिहार, पटना, मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण, जहानाबाद, पुणे, की ख़बरों के लिए हमारे चैनल हिमाचली खबर को फॉलो जरूर करें।
#bizarrenews, #कानपुर, #दरभंगा, #समस्तीपुर, #नालंदा, #जमशेदपुर, #दिल्ली, #गुजरात, #सूरत, #अहमदाबाद, #बिहार, #पटना, #मुजफ्फरपुर, #पूर्वी चंपारण, #जहानाबाद, #पुणे,

Post a Comment

0 Comments