//]]>
---Third party advertisement---

ये 5 राशि वाले लोग बनते है सबसे ज्यादा अमीर, गाड़ी बगंला पैसा सब होता है इनके पास

ये 5 राशि वाले लोग बनते है सबसे ज्यादा अमीर, गाड़ी बगंला पैसा सब होता है इनके पास - हर व्‍यक्ति का स्‍वभाव, भूत भविष्‍य सबकुछ उसकी राशि के अनुसार पहले से ही निर्धारित होता है और इसी अनुसार ज्‍योतिष भी व्‍यक्ति का भविष्‍य भी बताते हैं। हर व्‍यक्ति के जीवन में होने वाली घटनाएं, सफलताएं व असफलताएं सब कुछ राशि के अनुसार ही घटित होता है। इसलिए हर चीज के लिए राशि चक्र को देखा जाना जरूरी होता है चाहे फिर वो पैसे का मामला हो, व्‍यवसाय का या फिर शादी के मुहूर्त्त निकालने। व्यक्ति का राशि उसके जीवन पर बहुत प्रभाव डालता है। आप देखेंगे कि अक्‍सर समय-समय पर इन राशियों पर ग्रह का प्रभाव भी पड़ता है। आज हम आपको इन्‍ही में से 5 ऐसे राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अमीर बनने के लिए ही जन्‍म लेते हैं वैसे तो कुल 12 राशियां होती है जिनमें से ये इन पांच राशियों में कुछ खास विशेषता होती है।

वृषभ राशि
इस राशि का स्‍वामी शुक्र ग्रह होता है और ज्‍योतिष के अनुसार शुक्र ग्रह धन, वैभव, संपत्ति का देवता माना जाता है यदि वृषभ राशि के जातक की कुंडली में शुक्र ग्रह ऊंच की राशि या खुद की राशि में बैठा है तो इन लोगों को अमीर बनने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती।
मिथुन राशि
इस राशि का स्‍वामी बुध ग्रह को माना जाता है और ज्‍योतिष के अनुसार बुध ग्रह बुद्धि व दिमाग का कारक माना जाता है यदि मिथुन राशि के जातक की कुंडली में बुध ग्रह ऊंच की राशि या खुद की राशि में या फिर शुभ भाग्‍य में बैठा हो तो ऐसे लोग अपने दिमाग के बल पर बहुत अमीर बनते हैं और अगर ये गरीब घर में भी जन्‍म लेते हैं तो ये अपनी बुद्धि से अमीर बनते हैं।
सिंह राशि
इस राशि का स्‍वामी सुर्य ग्रह को माना जाता है और ज्‍योतिष के अनुसार सुर्य को सभी ग्रहों में सबसे ज्‍यादा ताकतवर माना जाता है अगर सिंह राशि वालो के कुंडली में सुर्य ग्रह ऊंच की राशि या खुद की राशि में या फिर शुभ भाग्‍य में बैठा हो तो इन लोगों को अमीर बनने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती। ऐसे लोग समाज में काफी नाम भी कमाते हैं।

धनु राशि
इस राशि का स्‍वामी बृहस्‍पति ग्रह को माना जाता है और ज्‍योतिष के अनुसार बृहस्‍पति ग्रह को सभी ग्रहों का गुरू माना जाता है यदि धनु राशि के जातक की कुंडली में गुरू ग्रह ऊंच की राशि या खुद की राशि में या फिर शुभ भाग्‍य में बैठा हो तो इन लोगों को अमीर बनने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती।
कुंभ राशि
इस राशि का स्‍वामी शनि ग्रह को माना जाता है और ज्‍योतिष के अनुसार शनि देव को ग्रहों में न्‍यायधिश माना जाता है यदि कुंभ राशि के जातक की कुंडली में शनि ग्रह ऊंच की राशि या खुद की राशि में या फिर शुभ भाग्‍य में बैठा हो तो इन लोगों को अमीर बनने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती।

Post a Comment

0 Comments