//]]>
---Third party advertisement---

चामुंडा के निजी होटल से आठ एलईडी चुराने वाले शातिर का सीसीटीवी कैमरा में आया चेहरा Kangra News



Chamunda Hotel Theft Case श्रीचामुंडा मंदिर परिसर में स्थित एक निजी होटल में चोरी को अंजाम देने वाले आरोपित का चेहरा सीसीटीवी फुटेज में आने पर पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। हालांकि चेहरे पर मास्क होने पर चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है

योल, सुरेश कौशल। Chamunda Hotel Theft Case, श्रीचामुंडा मंदिर परिसर में स्थित एक निजी होटल में चोरी को अंजाम देने वाले आरोपित का चेहरा सीसीटीवी फुटेज में आने पर पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। हालांकि चेहरे पर मास्क होने पर चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है फिर भी प्रथम दृष्टया यह किसी अन्‍य राज्य का व्‍यक्‍त‍ि प्रतीत हो रहा है और अकेला ही है। यहां वीरवार रात को इस होटल में चोर ने आठ एलईडी ओर एक डीवीआर पर हाथ साफ किया था। होटल मालिक के मुताबिक चार कमरे बुक थे, वहीं चोर ने बड़ी होशियारी से मुख्य गेट को छोड़ कर अन्य दरवाजे से प्रवेश कर चोरी को अंजाम दिया।

जिन कमरों में पर्यटक ठहरे थे, उन्‍हें छोड़ कर मैनेजर के कमरे को बाहर से लॉक कर रिसेप्शन पर डीवीआर तथा अन्य कमरों की चाबियां लेकर आठ एलईडी चुरा ले गया। सुबह ही इस वारदात का पता चलने पर पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पुलिस ने सबसे पहले सीसीटीवी फुटेज को खंगालने का कार्य किया, जिसमें यह चेहरा सामने आने पर गहन जांच कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

Post a comment

0 Comments