//]]>
---Third party advertisement---

IGMC शिमला में पकड़ा गया चोर, परेशान मरीजों के सामान पर करता था हाथ साफ

IGMC शिमला में पकड़ा गया चोर, परेशान मरीजों के सामान पर करता था हाथ साफ

शिमला: आईजीएमसी के बाल रोग वार्ड में चोरी की वारदात को अंजाम देने आया एक व्यक्ति को पकड़ा गया. वार्ड सिस्टर ने आरोपी को उसके हुलिये से पहचान कर लक्कड़ बाजार पुलिस के सुपुर्द कर दिया है.बताया जा रहा है कि अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पिछले कई दिनों से आरोपी मरीजों और उनके तीमारदारों के पर्स चोरी कर गायब हो जाता था. मरीजों की ओर से अस्पताल प्रबंधन को इसकी शिकायत की थी.

 शिकायत के बाद आरोपी को सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के माध्यम से इसका फोटो सुरक्षाकर्मियों को भेजा गया था.सुरक्षाकर्मी हर आने जाने वाले पर निगरानी रखते थेअस्पताल के सुरक्षाकर्मी रोजाना ड्यूटी के दौरान हर आने जाने वाले पर निगरानी रखते थे, लेकिन बुधवार दोपहर को यह व्यक्ति अस्पताल के बाल रोग वार्ड में चोरी के इरादे से जब दाखिल हुआ तो यह पकड़ा गया. 

ये भी पढ़ें- आंखों के सामने गहरी खाई में समा गई बस

इसकी फुटेज अस्पताल के अन्य कर्मचारियों के पास में ही थी.चोर ने जुर्म कबूलाजैसे ही यह व्यक्ति वार्ड में दाखिल हुआ तो ड्यूटी पर तैनात वार्ड सिस्टर ने चोर को पहचान लिया और इसे बाजू से पकड़कर ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मी ललित कुमार और भूमि को वार्ड में बुलाया. चोर को जब पकड़ा गया तो पूछताछ में पर्स चोरी करने की बात से मुकरने लग गया. 

अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने जब सख्ती दिखाई तो चोर ने अस्पताल की इमरजेंसी से चोरी करने की बात को कबूल लिया.वहीं, जहां एक तरफ मरीज अपनी बीमारी से परेशान होता है. वहीं, शातिर भी परेशानी का फायदा उठाते हैं. पकड़े गए चोर से यह भी पता चल सकता है कि चोरी करने वालों की इनकी कोई गैंग तो नहीं है. ऐसे में इससे चोरी के काफी सबूत हाथ लग सकते हैं.

Post a comment

0 Comments