//]]>
---Third party advertisement---

कार गिरी, बच्चे सहित दो की मौत; चंबा के लाहडू-तुनुहट्टी मार्ग पर दर्दनाक हादसा, दो लोग गंभीर जख्मी

 

भटियात उपमंडल के लाहडू- तुनुहट्टी मार्ग पर शनिवार देर रात कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से दस वर्षीय बच्चे सहित दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। कार में कुल चार लोग सवार थे। दुर्घटना में घायल लोगों का मेडिकल कालेज टांडा में उपचार चल रहा है। फिलहाल घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस ने दुर्घटना में मारे गए लोगों के शवों का पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत परिजनों को सौंप दिए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना के विस्तृत कारणों की जांच आरंभ कर दी है।

जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात लाहडू से तुनुहट्टी की ओर आ रही कार ककीरा बस अड्डे के समीप अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। परिणाम स्वरूप इसमें सवार आबिद बारी वासी गांव भद्रम की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना में घायलों की पहचान मुस्ताक अहमद पुत्र मोहम्मद यासीन, नसीब बेगम पत्नी मोहम्मद यासीन, उमेर मोहम्मद पुत्र मुस्ताक अहमद सभी निवासी गांव जवांस के तौर पर की गई। कार गिरने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया।  सूचना पाते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर लोगों के सहयोग से घायलों को उठाकर उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया, मगर मेडिकल कालेज टांडा में रविवार सवेरे उमेर मोहम्मद ने भी घावों की ताव को न सहते हुए दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरंभिक जांच के आधार पर इस दुर्घटना को लेकर भादंसं की धारा 279, 337 व 304ए के तहत चुवाड़ी थाना में मामला दर्ज किया है। उधर, डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा ने ककीरा बस अड्डे के पास कार के खाई में गिरने से दो लोगों की मौत व दो के घायल होने की पुष्टि की है।

बाप-बेटे ने लहूलुहान कर दिया ग्रामीण

थुनाग। जिला मंडी के सराज विधानसभा क्षेत्र के छतरी में बाप बेटे ने मिलकर एक व्यक्ति को लहूलूहान कर दिया। पुलिस के अनुसार शनिवार शाम को ब्रेउगी नामक बाजार में पर 35 वर्षीय अनुसूचित जाति के युवक हीरा लाल को स्थानीय पूर्ण चंद और उसके बेटे कैलाश ने लहूलुहान कर दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई तेज कर दी है।

Post a comment

0 Comments