//]]>
---Third party advertisement---

मालरोड में कारोबारी के घर से लाखों के आभूषण व नकदी चोरी



राजधानी में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। यहां पर एक के बाद एक घर में चोरी हो रही है। अबकी बार शातिरों ने मालरोड में एक कारोबारी के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। कारोबारी के घर से लाखों के आभूषणों सहित नकदी चोरी की गई है। चोरी की वारदात को शाम के समय में अंजाम दिया गया है। इसको लेकर कारोबारी ने पुलिस थाना सदर में शिकायत दर्ज करवाई है। कारोबारी आयुष ने पुलिस को शिकायत दी है कि उनकी लोअर बाजार में मोबाइल की दुकान है।

वे शाम करीब सवा 7 बजे के करीब जब लोअर बाजार से अपनी दुकान से कुछ सामान छोड़ने घर गए तो सामान घर छोड़कर वे कुछ समय बाद बेटी को साथ लेकर लोअर बाजार में अपनी दुकान में आ गए। कुछ देर बाद उनकी पत्नी भी घर में ताला लगाकर दुकान पर आ गई। इसके बाद वे मालरोड घूमने गए। जब वे करीब साढ़े बजे घर पहुंचे तो घर के गेट का शीशा टूटा हुआ था, वहीं मकान के पीछे की ओर की खिड़की खुली हुई थी। अंदर घर का लॉकर खोला गया था और सामान कमरे में बिखरा हुआ था।

अंदर जब ठीक से छानबीन की गई तो सोने का एक मंगलसूत्र, 2 अंगूठियां, एक पैंडल, चांदी की 2 जोड़ी पायल चोरी हो चुकी थी। चोरी हुए आभूषणों की कीमत करीब 3.5 लाख रुपए के करीब बताई जा रही है, वहीं शातिर एक मोबाइल फोन और 4 हजार रुपए की नकदी भी ले गए हैं। पुलिस ने सदर थाना के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगामी जांच शुरू कर दी है। यहां पर सबसे बड़ी बात तो यह है कि इससे पहले संजौली, ढली आदि में भी घर से चोरी की वारदात की घटना सामने आई है। एसपी शिमला ने मोहित चावला बताया कि शीघ्र ही शातिरों का पता लगाया जाएगा। चोरी करने वाले को पुलिस बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेगी।

Post a comment

0 Comments