//]]>
---Third party advertisement---

कलयुगी बेटे ने मां के सीने पर दागी गोली, मां की मौत पत्नी घायल

 विरोधियों को फंसाने के लिए कलयुगी बेटे ने मां के सीने में दागी गोली – KKC  News Network


हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले  में बेटे ने मां और पत्नी पर बंदूक से फायर क दी जिसमें मां की मौत  हो गई व पत्नी घायल हो गई। बताया जा रहा है कि सास और बहु में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि बेटे ने गुस्से में आकर अपनी लोडेड बंदूक से फायर कर दिया। जिसमें उसकी मां की मौत हो गई।

आरोपी घटना के बाद फरार हो गया था, लेकिन बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। मामला हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले का है। जानकारी के अनुसार, गुरुवार रात की यह घटना है। बहसबाजी के दौरान बेटे ने आपा खो दिया और टोपीदार बंदूक से पत्नी और माँ पर गोली दाग दी। सोलन के परवाणु के गांव नरयाल की घटना है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 28 वर्षीय हरीश की पत्नी और माँ  के साथ रसोईघर में बहस हो गई। आवाज सुनकर हरीश के पिता भी रसोई में आये और बहस का कारण पूछा। इतने में हरीश ओर ज्यादा तैश में आ गया और कमरे में रखी लोडेड बंदूक उठा लाया। इसके बाद एक तरफ खड़ी माँ और अपनी पत्नी तारा देवी पर फायर कर दिया। हरीश की माँ निर्मला देवी  की छाती के दाहिने हिस्से के ऊपरी हिस्से में गोली लगकर कन्धे से बाहर निकल गई और ठोडी के निचले हिस्से में भी फायर लगने से जख्म हुआ।

श्याम सिंह ने इसकी सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी। निर्मल देवी को 108 एम्बुलेंस द्वारा ईएसआई अस्पताल (ESI Hospital) परवाणु लाया जा रहा था, लेकिन अस्पताल  पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। हरीश मौके से फरार हो गया। पुलिस ने परवाणु से हरीश को हिरासत  में ले लिया है। साथ ही बन्दूक भी बरामद कर ली है। पुलिस कार्रवाई कर रही है। मामला दर्ज किया गया है।


Post a comment

0 Comments