//]]>
---Third party advertisement---

साइबर ठगों के निशाने पर नेताओं की पत्‍नियां, पूर्व विधायक की पत्‍नी का फेसबुक अकाउंट हैक कर ठगी का प्रयास



Hack Facebook Account पालमपुर से पूर्व विधायक प्रवीण शर्मा की पत्नी बिंदु शर्मा का फेसबुक पर फेक एकाउंट बनाकर ठगी करने का प्रयास हुआ है। पैसों की मांग करने पर संबंधित व्‍यक्‍त‍ि को शक हुआ और उन्‍होंने इसकी जानकारी प्रवीण शर्मा को दी।

पालमपुर, शारदा आनंद गौतम। पालमपुर से पूर्व विधायक प्रवीण शर्मा की पत्नी बिंदु शर्मा का फेसबुक पर फेक एकाउंट बनाकर ठगी करने का प्रयास हुआ है। पैसों की मांग करने पर संबंधित व्‍यक्‍त‍ि को शक हुआ और उन्‍होंने इसकी जानकारी प्रवीण शर्मा को दी। जिसके बाद पूर्व विधायक ने इसकी जांच करते हुए अपने आधिकारिक सोशल मीडिया खाते से यह जानकारी साझा करते हुए समर्थकों और मित्रों को सचेत किया कि कोई भी धोखे में न आए।

ठगों ने आजकल यह धंधा बना लिया है जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर खातों को हैक करते हैं। वहीं फर्जी खाते बनाकर पहचान उन संबंधित खाते के जान पहचान वालों से पैसे मांगते हैं। ठग कुछ दिन से बड़े अधिकारियों व नेताओं को निशाना बना रहे थे। लेकिन अब नेताओं की पत्‍नी को टारगेट कर ठगी करने का प्रयास किया। लेकिन ठगी से पहले से भंडाफोड़ हो गया।

पूर्व विधायक प्रवीण शर्मा ने कहा कि मेरी पत्नी के नाम से फर्जी खाता बना कर पैसों की मांग की जा रही है। सभी इन ठगों के बहकावे में नहीं आएं और उनकी मांग पर पैसे न दें। इस मामले की जानकारी पुलिस को भी दी जाएगी।

Post a comment

0 Comments