//]]>
---Third party advertisement---

ज्वालामुखी व पालमपुर में 2 सड़क हादसे, बाइक व कार सवार की मौत



कांगड़ा जिला के तहत हुए 2 अलग-अलग सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया है। जानकारी के अनुसार पहले मामले ज्वालामुखी-नादौन राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार देर शाम ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर में बाइक सवार 2 युवक बुरी तरह से जख्मी हो गए, जिसमें से एक युवक की टांडा मेडिकल काॅलेज ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार ज्वालामुखी के वार्ड-7 निवासी 2 युवक विश्व प्रताप (20) व अमित कुमार बाइक (एचपी 83-9627) पर नादौन की ओर जा रहे थे तो रास्ते में ठेहड़ा पुल पर ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे दोनों जख्मी हो गए जबकि ट्रैक्टर चालक घटनास्थल से भाग गया। स्थानीय लोगों ने दोनों घायल युवकों को ज्वालामुखी अस्पताल पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद विश्व प्रताप को टांडा भेज दिया लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। अस्पताल पहुंचे थाना प्रभारी मनोहर चौधरी ने बताया कि एएसआई ट्रैफिक रणजीत परमार, सुरजीत सिंह व अवतार सिंह ने बयान दर्ज कर लिए हैं। डीएसपी तिलक राज ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।
अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, चालक की मौत

उधर, पालमपुर के ऊपरी क्षेत्र थला में सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति अपनी कार में जा रहा था कि कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। घटना में ओम प्रकाश की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर जांच आरम्भ कर दी है, वहीं मृतक देह को अपने अधिकार में लेकर पंचनामा करवाया जा रहा है। डीएसपी डाॅ. अमित शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

Post a comment

0 Comments