//]]>
---Third party advertisement---

पंचायत घर को बना डाला मधुशाला, जाम छलकाने के फोटो व वीडियो वायरल - Mandi News



सराज विधानसभा में कुछ पंचायत प्रतिनिधि व कर्मचारी इतने बेलगाम हो चुके हैं उन्हें किसी नियम की परवाह नहीं हैं। वे इतने बेलगाम हैं कि कहीं भी अपना मनोरंजन करना शुरू कर देते हैं चाहे व सार्वजनिक स्थल हो या सरकारी भवन। मामला सराज की एक पंचायत का है जहां कुछ लोगों द्वारा पंचायत घर को ही मधुशाला बना डाला और जमकर जाम छलकाने के वीडियो भी खुद ही वायरल कर दिए।

जानकारी के अनुसार शरण पंचायत के पूर्व प्रतिनिधियों ने सचिव सहित कांढा पंचायत के सचिव का जन्मदिन मनाने के लिए पंचायत घर को मधुशाला बना दिया और इस घटना के बाकायदा फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए। मधुशाला बनाने का सीधा प्रसारण भी दिखाया गया। एक साथ लगभग 37 फोटो अपलोड किए गए और इन फोटो और वीडियो पर लोगों के आपत्ति दर्ज करवाने वाले कमैंट आने पर आईडी धारक द्वारा यह कारनामा छुपाने के लिए सारे फोटो और वीडियो प्रोफाइल से हटा लिए गए लेकिन उससे पहले कई लोगों ने स्क्रीन शॉट सेव कर लिए जिसके चलते यह मामला सामने आया है।

उधर, एसडीएम थुनाग पारस अग्रवाल ने कहा कि मामला मीडिया की ओर से ध्यान में आया है। हालांकि वीडियो और फोटो जो सोशल मीडिया में वायरल होने की सूचना है पुख्ता तौर पर सामने नहीं आए हैं। फिर भी प्रशासन उक्त मामले में नजर रखे हुए है। जैसे ही कोई सबूत मिलते हैं आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Post a comment

0 Comments