---Third party advertisement---

हार्डवेयर की दुकान में जा घुसा बेकाबू ट्रैक्टर, मची अफरा-तफरी - Kangra News



डाडासीबा बाजार में मंगलवार सुबह अचानक एक बेकाबू ट्रैक्टर के अनियंत्रित होकर दुकान में घुसने से अफरा-तफरी मच गई। हादसे की आवाज सुनते ही आसपास के दुकानदार और स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। इस घटना में ट्रैक्टर चालक जख्मी हो गया है, जिसे घटना के वक्त मौजूद लोगों ने बाहर निकाल कर डाडासीबा नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार संजय कुमार सुबह अपनी हार्डवेयर की दुकान खोल कर सामान सैट कर रहा था। इसी दौरान ढलियारा की तरफ से आ रहा एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर बेकाबू होकर दुकान में जा घुसा। हादसे में ट्रैक्टर चालक बुरी तरह से जख्मी हो गया। ट्रैक्टर के ऊपर बैठे अन्य 2 युवक और दुकान केअन्दर खड़ा दुकानदार इस घटना में बाल-बाल बच गए। ड्राइवर सुमित कुमार निवासी रामनगर के माथे पर चोट आई है, जिसे उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया है। इस दुर्घटना में दुकान की दीवारों और अन्दर रखे सामान को भारी क्षति पहुंची है।

उधर, डाडासीबा चौकी प्रभारी किशोर चंद ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। चौकी प्रभारी ने बताया कि हादसे की वजह का जांच के बाद ही पता चल पाएगा। ड्राइवर के खिलाफ तेज रफ्तार व लापरवाही से गाड़ी चलाने पर धारा 279 व 337 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी अंकित शर्मा ने मामले की पुष्टि की है तथा बताया कि ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Post a comment

0 Comments