//]]>
---Third party advertisement---

Himachal में दर्दनाक हादसा : दो सगे भाइयों सहित तीन की गई जान - Mandi News


हिमाचल के मंडी जिला में एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में दो सगे भाईयो सहित तीन युवकों की मौत हो गई है। इस हादसे में दो युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था जबकि तीसरे घायल युवक ने अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया। हादसा बुधवार दोपहर बाद मंडी (Mandi) जिला के सराज विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाली उप तहसील छतरी के गतू गांव के पास हुआ है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: 
मिली जानकारी के अनुसार तीन युवक छतरी से अपने घरों की तरफ कार में रवाना हुए। इस दौरान जब युवक छतरी-गतू मार्ग पर जा रहे थे। इसी दौरान चालक ने अचानक कार (Car) पर से नियंत्रण खो दिया और अनियंत्रित कार करीब 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दो युवकों ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि एक युवक गंभीर घायल हो गया। जिसने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया। 

कार के खाई में गिरने की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल को खाई से निकाल कर उपचार के लिए आनी अस्पताल (Aani Hospital) में भर्ती करवाया। वहीं शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। हादसे में मृतक युवकों की पहचान 28 वर्षीय रजनीश पुत्र परमदेव निवासी लस्सी, 29 वर्षीय ओम प्रकाश पुत्र ज्ञान चंद निवासी झमाच्छ और चमन लाल पुत्र ज्ञान चंद के रूप में हुई है। इसमें ओम प्रकाश और चमन लाल सगे भाई थे।एसपी मंडी (SP Mandi) शालिनी अग्निहोत्री ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

Post a comment

0 Comments