---Third party advertisement---

सुंदरनगर गैंगरेप मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार - Mandi News




हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सुंदरनगर में चंडीगढ़ युवती से गैंगरेप मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक अन्य आरोपी नाबालिग है, वहीं, दो आरोपियों की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है। सभी आरोपियों को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। वारदात के सात दिन बाद बुधवार को युवती सुंदरनगर में थाने पहुंची। यहां पर युवती ने अपने बयान दर्ज करवाए। इसके बाद कुछ आरोपियो को पुलिस ने थाने भी बुलाया और पूछताछ की थी। इससे पहले, पुलिस ने होटल के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले थे।

बुधवार शाम पीड़ित युवती ने सुंदरनगर पुलिस थाना पहुंच कर अपने बयान कलमबद्ध करवाएं। पुलिस ने युवती संग घटनास्थल का निरीक्षण भी किया। बाद में देर रात पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित युवती सीआरपीसी की धारा 164 के तहत चंडीगढ़ न्यायालय में पहले ही अपने बयान दर्ज करवा चुकी है। डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया की मामले में 5 आरोपी को गिरफ्तार किया है और 2 की गिरफ्तारी होना अभी बाकी है, वहीं एक आरोपी नाबालिग है।

तीन फरवरी का यह मामला है और 6 फरवरी को चंडीगढ़ की युवती ने मनीमाजरा थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी कि सुंदरनगर के 8 युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। मनीमाजरा पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर एफआईआर सुंदरनगर थाना को प्रेषित की थी। सुंदरनगर पुलिस ने मामले में धारा 376-डी के तहत मामला दर्ज किया है। बता दें कि बीती 3 फरवरी को चंडीगढ़ के मनीमाजरा की युवती अपने दोस्त के साथ मनाली घूमने गई थी। इसके बाद दोस्त ने उसे सुंदरनगर बस स्टेंड पर छोड़ा था। यहां पर युवती ने अपने दूसरे दोस्त से बात की तो वह मिलने आया। बाद में युवती वहीं रुक गई। आरोप है कि दोस्त के साथ और कुछ युवक आए और होटल में पार्टी करते हुए शराब पी। इसके बाद युवती से गैंगरेप किया गया। युवती का आरोप है कि उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई गई है।

Post a comment

0 Comments