---Third party advertisement---

मंडी में भीषण हादसा : देवलुओं की गाड़ी पर गिरा मलबा, 3 की मौके पर मौत



मंडी जिला में शनिवार को एक भीषण हादसा हुआ है। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 1 दर्जन से ज्यादा लोग हो गए। घटना स्थल से 12 लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस प्रशासन और स्थानीय लोग घटनास्थल पर बचाव कार्य में जुटे हुए हैं। जानकारी के अनुसार उक्त हादसा तहसील बालीचौकी के कशोड पंचायत के पंडोह-कलहनी सड़क पर हुआ है। यहां पहाड़ी दरकने से एक मालवाहक गाड़ी में सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 1 दर्जन से ज्यादा घायल हो गए।


जानकारी के अनुसार देवलुओं की भरी गाड़ी पंडोह से कलहनी की तरफ जा रही थी और अचानक बनावटी नामक स्थान में पहाड़ी दरकने से जीप इसकी चपेट आ गई। हादसे का पता चलते ही लोग घटनास्थल पर जमा हो गए और बचाव कार्य में जुट गए लेकिन अंधेरे के कारण बचाव कार्य मे दिक्कत आई और दुर्गम क्षेत्र होने के चलते पुलिस भी देरी से पहुंची। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यह हादसा इतना खतरनाक था कि पहाड़ी गिरने की आवाज से पूरे आसपास के इलाके के लोग डर गए।

उन्होंने बताया कि थाच गांव से सुभानी नाग देवता देउली के लिए पंडोह के इलाके में गया था और वापसी में देवता की गाड़ी पहाड़ी दरकने से पहले ही निकल गई लेकिन दूसरी गाड़ी में बजंतरियों सहित अन्य देवलू बैठे थे, ऐसे में जब यह गाड़ी बनावटी नामक स्थान में पहुंची तो एकदम पहाड़ी दरकने से मलबे की चपेट में आकर खाई में जा गिरी, जिसके चलते मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई जबकि एक दर्जन से भी अधिक लोग घायल हो गए। हालांकि यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इस गाड़ी में कितने लोग सवार थे लेकिन राहत एवं बचाव कार्य जारी है। एडिशनल एसपी आशीष शर्मा ने कहा कि अभी जांच चल रही है और रैस्क्यू जारी है।

Post a comment

0 Comments