---Third party advertisement---

पंचायत घर को मधुशाला बनाने के मामले में 2 पंचायत सचिवों को नोटिस जारी - Mandi News



विकास खंड गोहर के अंतर्गत सराज की ग्राम पंचायत शरण के पंचायत कार्यालय को मधुशाला बनाने के मामले में विभाग ने 2 पंचायत सचिवों को कारण बताओ नोटिस जारी किए हैं, जिससे विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है। खबर छपते ही प्रशासन हरकत में आया और कर्मचारियों के अनुशासनहीन रवैये पर कार्रवाई शुरू कर दी है। उधर, सरकारी कार्यालय को जश्न का अखाड़ा बनाने पर विभाग की जनता के बीच खूब किरकिरी हो रही है तथा कई लोग इसकी भत्र्सना कर रहे हैं।
बता दें कि शरण पंचायत कार्यालय में पूर्व प्रतिनिधियों ने सचिव का जन्मदिवस बनाने के लिए पंचायत घर को ही मधुशाला बना दिया और इसके वीडियो व फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए तथा मनोरंजन का लाइव भी किया गया। जब लोगों ने सोशल मीडिया पर यह सब देखा और कमैंट शुरू किए तो आईडी धारक ने सारे फोटो और वीडियो प्रोफाइल से हटा लिए। हालांकि कई लोगों ने इसके स्क्रीन शॉट सेव कर लिए, जिसके चलते यह मामला सामने आया।

खंड विकास अधिकारी गोहर निशांत शर्मा ने बताया कि मामले में विभाग ने ग्राम पंचायत शरण और ग्राम पंचायत कांडा बगस्याड़ के दोनों सचिवों को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिए हैं। जवाब न मिलने की सूरत में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Post a comment

0 Comments