---Third party advertisement---

बाथू में व्यक्ति हुआ ठगी का शिकार, खाते से ऑनलाइन निकले Rs 25000 - Una News



हरोली क्षेत्र के अंतर्गत गांव बाथू निवासी व्यक्ति से ऑनलाइन ठगी होने का मामला सामने आया है। बाथू निवासी सुभाष राणा ने बताया कि 11 जनवरी को सुबह 10:30 से 11:30 के बीच 3 बार 5-5 हजार की राशि खाते से कम होने के मैसेज मेरे मोबाइल पर आए और जब खाते का बैलेंस चैक किया तो खाते से 25,000 रुपए की राशि गायब पाई। इसकी शिकायत उसने तुरंत अजोली में स्थित बैंक की शाखा में की और एटीएम ट्रांजैक्शन को बंद करवा दिया। 3 बार 5-5 हजार की राशि निकलने के मैसेज मोबाइल पर आए लेकिन 10 हजार की राशि निकलने का मैसेज मोबाइल पर नहीं आया। सुभाष राणा ने इसकी शिकायत संबंधित बैंक शाखा व पुलिस चौकी टाहलीवाल में की।

2 सप्ताह पहले भी घटित हो चुका है ऐसा मामला

गौरतलब है कि 2 सप्ताह पूर्व ऐसा ही एक मामला टाहलीवाल निवासी राकेश कुमार के साथ हुआ था। उसकी भी इसी तरह 7 ट्रांजैक्शनों में 49,000 रुपए की राशि ऑनलाइन निकाल ली गई थी, जिसकी शिकायत उसने बैंक शाखा और पुलिस को की थी लेकिन अभी 2 सप्ताह बीत जाने तक भी कोई सुराग नहीं लग पाया है। बाथू निवासी सुभाष राणा व टाहलीवाल निवासी राकेश कुमार का खाता अजोली के एक ही बैंक से संबंधित हैं।
उच्च कार्यालय को भेजी जाएगी शिकायत

पुलिस चौकी प्रभारी संतोषगढ़ प्रदीप कुमार ने बताया कि बैंक शाखा मैनेजर का कहना है कि टाहलीवाल निवासी राकेश कुमार की ट्रांजैक्शन रिपोर्ट 2 दिन में आने वाली है। सुभाष चंद की शिकायत आगामी कार्रवाई के लिए उच्च कार्यालय को भेजी जा रही है। बैंक द्वारा उपभोक्ताओं का हरसंभव सहयोग किया जा रहा है। बैंक से ऑनलाइन बैलेंस कम होने की शिकायत आई है मामले की जांच की जा रही है।

Post a comment

0 Comments