---Third party advertisement---

तेजधार हथियारों से लैस चोरों ने घर में लगाई सेंध, CCTV में कैद हुई वारदात



नगर पंचायत बैजनाथ-पपरोला के वार्ड-7 में सोमवार देर रात तेजधार हथियारों से लैस करीब आधा दर्जन चोरों ने एक घर में सेंध लगा दी। करीब 2 घंटे तक चोर घर के निचले भवन में चोरी को अंजाम देकर रफूचक्कर हो गए। चोरी वाले घर के समीप एक अन्य घर के सदस्य अनिल ने सोमवार देर रात करीब 3 बजे अपने घर के बाहर तीन-चार लोगों को आपस में बात करते देखा व चिल्लाना शुरू कर दिया। इसके बाद चोर वहां से भाग गए।



शोर शराबा सुनने के बाद जब परिजनों ने नीचे घर में आकर देखा तो उनके होश उड़ गए। घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद हो गई, जिसमें पता चला कि चोर तेजधार हथियार के साथ आए थे। मकान मालिक शशि व अमित भाटिया ने बताया कि इस वारदात में घर में रखी कुछ नकदी व कुछ आभूषण गायब हुए हैं। उन्होंने बताया कि उनका भाई निचले भवन के एक कमरे में सोया हुआ था, जिसे चोरों ने बाहर से बंद कर दिया था।

अनिल ने बताया कि अगर वे अपने घर से बाहर निकलता तो चोर उस पर तेजधार हथियारों से हमला कर देते। इस घटना की सूचना मिलने के बाद बैजनाथ थाना प्रभारी ओम प्रकाश ठाकुर अपनी टीम सहित मौके पर गए व परिजनों के बयान तलब किए। उधर, वार्ड 7 में हुई चोरी के बाद लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है। लोगों ने पुलिस से वार्ड में रात को पुलिस गश्त करने की मांग की है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने फुटेज देखी है। इस मामले को लेकर पुलिस तफ्तीश में जुट गई है।

Post a comment

0 Comments