---Third party advertisement---

प्रेमी को फोन कर कहा अब्बा पड़ोसी के यहां सो रहेे हैं आ जाओ, फिर दोनों ने खेला खूनी खेल



कौशाम्बी. बीते 29 दिसंबर की रात को सुमैया ने अपने प्रेमी रेहान को फोन कर कहा कि अब्बा सो रहे हैं आ जाओ। प्रेमिका का इशारा पाते ही प्रेमी मौके पर पहुंच गया। इसके बाद खौफनाक खूली खेल खेला। सुमैया ने प्रेमी के हाथों पिता का बेरहमी से कत्ल करवा दिया। वो भी इसलिये क्योंकि उसका पिता उसे प्रेमी से मिलने से रोकता था। दोनों छिप-छिपकर मिलते थे, जिसका पता चलने पर सुमैया का बाप उसे पीटता था।

कौशाम्बी के सराय किल कोतवाली अंतर्गत सिहोरवा गांव में 29 दिसंबर को तबरेज की बेरहमी से हत्या के मामले में पुलिस ने उस वक्त तो मृतक की पत्नी शबीना की तहरीर पर अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था, लेकिन पुलिस हत्याकांड की तह तक पहुंचने में जुट गई। पुलिस की छानबीन शुरू हुई तो धीरे-धीरे कड़ियां आपस में जुड़ने लगीं और राज खुलने लगे।

पुलिस की विवेचना में पता चला कि मृतक तबरेज की बेटी सुमैया का पुरखास गांव निवासी रेहान नाम के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों की दोस्ती इंटर में पढ़ने के दौरान काॅलेज में हुई थी। पिता को जब बेटी के प्रेम संबंध के बारे में मालूम हुआ तो उसने न सिर्फ बंदिशें लगा दीं, बल्कि सख्ती से पेश आने लगा। सुमैया का स्कूल जाना बंद करा दिया गया।

बावजूद इसके दोनों छिप-छिपकर मिलते थे। इसकी भनक जब मृतक तबरेज को लगती तो वह अपनी बेटी की पिटाई करता। बाप की बंदिशों से तंग आकर सुमैया ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या का साजिश रच डाली। 29 दिसंबर को उसने प्रेमी रेहान को फोन पर बताया कि उसका पिता पड़ोसी के यहां सो रहा है। प्लान के तहत रेहान मौके पर पहुंचा और कुल्हाड़ी से हमलाकर तबरेज की बेरहमी से हत्या कर दी। मामले की तह तक पहुंचने के बाद पुलिस ने रविवार को सुमैया व रेहान को गिरफ्तार कर लिया।

Post a comment

0 Comments