---Third party advertisement---

प्रेमिका का बना लिया अश्लील वीडियो, वायरल करने की देता था धमकी, प्रेमी को मिली दर्दनाक मौत

 


प्रतापगढ़. बीते 28 दिसंबर को एक हत्या हुई थी। हत्या कर के लाश मृतक के घर के नजदीक ही एक बाग से मिली थी। पुलिस ने जब जांच की तो चौंकाने वाला मामला सामने आया। मृतक को को उसकी प्रेमिका ने ही मारा था। मृतक प्रेमी के पास प्रेमिका का अश्लील वीडियो था जिसे वायरल ककरने की धमकी देकर वह उसपर दबाव बनाता था। इसी के बाद एक दिन प्रेमिका ने मजाक-मजाक में अपने दुपट्टे से उसका गला दबाकर हत्या कर दी।

फतनपुर थानाक्षेत्र के पुरे खरगराय निवासी विनोद कुमार यादव 'पिंटू’ पुत्र बृजलाल की शव 28 दिसंबर घर के पास पाए जाने के बाद पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर एक संदिग्ध को उठाया और जांच शुरू की। पूछताछ में तो पुलिस के हाथ कुछ खास नहीं लगा, लेकिन काॅल डिटेल ये सुराग मिल ही गया।

पता चला कि उसकी नाबालिग बेटी और मृतक के बीच मोबाइल पर खूब बात होती थी। घटना वाली रात भी बात हुई थी। इसके बाद पुलिस ने प्रेमिका समेत उसके परिवार से कुछ और लोगों को उठाकर पूछताछ की तो पूरा मामला खुल गया। पुलिस ने वह दुपट्टा भी बरामद कर लिया, जिससे हत्या की गई थी।

पुलिस के मुताबिक मृतक विनोद का उसकी नाबालिग प्रेमिका से प्रेम प्रसंग चल रहा था। यह बात घरवालों को पता चली तो प्रेमिका ने उससे मेल-जोल कम कर दिया। प्रेमिका के बदले अंदाज देखकर मृतक प्रेमी ने उसका वीडियो दिखाया और वायरल करने की धमकी देकर दबाव बनाने लगा। जिस रात घटना हुई उस रात भी दोनों मिले और मजाक-मजाक में पेमिका ने विनोद का गला अपने दुपट्टे से कसकर उसकी हत्या कर दी।

Post a comment

0 Comments