//]]>
---Third party advertisement---

शराबी पिता की मारपीट से परेशान युवती ने लगाई नाले में छलांग

chamba: हड़कंपः तीसा की महिला ने चांजू नाले में लगाई छलांग...........

धर्मशाला। शराबी पिता के रोज के लड़ाई झगड़े और मारपीट से परेशान बेटी ने नाले में छलांग लगा दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गई। स्थानीय लोगों ने युवती को घायल अवस्था में टांडा अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं, दूसरी ओर पुलिस ने मामला दर्ज कर युवती के पिता को भी गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार अपने शराबी पिता की मारपीट से परेशान उपमंडल फतेहपुर के थंब परोल की युवती ने रविवार को गगल एयरपोर्ट के साथ कुठमां नाले में छलांग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, लेकिन आसपास के लोगों ने उसे देख लिया और उसे वहां से निकालकर टांडा ले गए। युवती ने जब छलांग लगाई तो उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। बाद में स्थानीय लोगों ने उसका बेग देखकर उसके स्वजनों को फोन कर पूरी जानकारी दी। युवती हिमानी के भाई ने फोन पर बताया कि उसकी बहन देहरी कॉलेज में अंतिम वर्ष की छात्रा है। उसका पिता शराब के नशे में रहता है और नशे में परिवार वालों के साथ मारपीट करता है। 

पूरा परिवार पिता से परेशान हो चुका है। शनिवार को हिमानी का जन्मदिन था, उस दिन भी पिता ने परिवार वालों के साथ मारपीट की थी। शनिवार शाम से हिमानी घर से गायब थी। रविवार सुबह करीब 10 बजे भाई ने हिमानी को फोन किया तो हिमानी ने कहा कि पिता की मारपीट और अत्याचारों से अब वे हार चुकी है और मानसिक रूप से परेशान हो चुकी है।

 अब वह सुसाइड करने जा रही है और परिजन उसकी मौत का दुख न करें। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक यह लड़की रविवार सुबह से कुठमां रेन शेल्टर के पास थी और परेशान लग रही थी और इधर-उधर घूम रही थी। उधर, पुलिस थाना गगल प्रभारी मेहरदीन और सब इंस्पेक्टर शीशपाल ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। वहीं इसकी सूचना पुलिस थाना फतेहपुर को दे दी है। इस पर फतेहपुर पुलिस ने युवती के पिता को हिरासत में ले लिया है।







Post a Comment

0 Comments