//]]>
---Third party advertisement---

सोशल मीडिया पर फेक आईडी बनाकर दुष्प्रचार करने का आरोप



सोशल मीडिया पर फेक आईडी बनाकर दुष्प्रचार करने का आरोप लगाने की शिकायत पुलिस के पास चुनाव में भाग ले रहे खेरा बलुही के सुमित राणा द्वारा भवारना थाने में दर्ज करवाई गई है। शिकायत में सुमित राणा द्वारा आरोप लगाया गया है कि अनजान व्यक्ति द्वारा उनके विरुद्ध अपनी फेक आईडी के माध्यम से उनके विरुद्ध दुष्प्रचार किया गया है। 

जिसके कारण उन्होंने बताया कि उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया है। सुमित राणा ने बताया कि केवल यही नहीं उसके चरित्र पर भी फेक आईडी के माध्यम से प्रश्न चिन्ह लगाया गया है। इसी प्रकार इसी फेक आईडी के माध्यम से एक अन्य बुजुर्ग जो कि उपप्रधान पद का चुनाव लड़ रहे हैं उनके विरुद्ध भी इसी प्रकार से इस फेक आईडी के माध्यम से दुष्प्रचार किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि उनके विरुद्ध काफी अश्लील बातें भी उस में लिखी गई हैं।

उन्होंने बताया कि इस सब के कारण है पूरे चुनाव को प्रभावित करने का कथित प्रयास किया जा रहा है। जिसके लिए उन्होंने पुलिस से इस संबंध में जांच की मांग की है तथा जो भी दोषी है उसके विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की गई है। इस विषय पर थाना प्रभारी रमेश ठाकुर ने बताया कि ऐसी शिकायत आई है तथा उसके बारे में छानबीन की जा रही है जो भी दोषी है उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाए।

Post a comment

0 Comments