//]]>
---Third party advertisement---

चंबा में सात नए मामले,15 ने दी संक्रमण को मात

जिला चंबा में गुरुवार को सात लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। पंद्रह लोगों को होम आइसोलेशन की अवधि पूर्ण होने पर चिकित्सीय निगरानी से छुट्टी दे दी गई है। कोरोना पॉजिटिव लोगों को चिंहित कोविड केयर फेसिल्टी में शिफ्ट किया जा रहा है। 

सीएमओ चंबा डा. राजेश गुलेरी ने खबर की पुष्टि की है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से छह जनवरी को जिला के विभिन्न स्वास्थ्य खंडों से कुल 182 सैंपल एकत्रित करके जांच हेतु मेडिकल कालेज की आरटी पीसीआर लैब में भेजे थे। इनमें तीन सैंपल पॉजिटिव और 178 नेगेटिव आए हैं।

एक सैंपल रिजेक्ट हुआ हैं। पांच जनवरी के पैंडिंग 282 सैंपलों में तीन सैंपल पॉजिटिव और 213 नेगटिव आए हैं। 65 सैंपलों की अभी जांच चल रही है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा गुरुवार को रैपिड एंटीजन टैस्ट किट पर 180 सैंपल जांचे गए हैं। इनमें एक सैंपल पॉजिटिव और 179 नेगटिव आए हैं। 

गुरुवार को पंद्रह लोगों के होम आइसोलेशन में स्वस्थ होने पर चिकित्सीय निगरानी से छुट्टी दे दी गई है। उधर, सीएमओ चंबा डा. राजेश गुलेरी ने बताया कि गुरुवार को कोरोना के सात नए मामले सामने आए है। उन्होंने बताया कि गुरुवार को पंद्रह लोगों को छुट्टी भी दी गई है। उन्होंने बताया कि अब चंबा जिला में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या 53 रह गई है।

Post a comment

0 Comments