//]]>
---Third party advertisement---

ओवर स्पीड वाहन चलाने पर 106 वाहनों के चालान

कार-बाइक चलाने वालों के लिए बड़ी खबर! ड्राइविंग लाइसेंस रिन्यू से लेकर ये  सभी 15 नियम बदले

ओवर स्पीड वाहन चलाने पर 106 वाहनों के चालान

ऊना। कोरोना महामारी के चलते मास्क न पहनने वालों पर कार्रवाई करते हुए तीन लोगों के चालान कर 3000 रुपये जुर्माना वसूल किया है। वहीं, ओवर स्पीड से वाहन चलाने पर 106 वाहनों के चालान काटे हैं। पुलिस ने जिले भर में यातायात के नियमों की अवहेलना करने पर 250 चालान किए। पुलिस ने 250 में से 216 वाहनों के चालान का मौके पर ही निपटारा कर जुर्माने के रूप में 86 हजार 200 रुपये प्राप्त किए हैं। 

जिनमें से 31 चालान बिना हेलमेट के वाहन चलाने पर, 27 चालान बिना सेफ्टी बेलट के वाहन चलाने पर, 10 चालान बिना लाइसेंस के वाहन चलाने पर, नौ चालान खतरनाक तरीके से वाहन चलाने पर, आठ चालान यातायात के संकेतों की अवहेलना करने पर, एक चालान बिना बीमा के वाहन चलाने पर, पांच चालान अनाधिकृत स्थान पर वाहन पार्क करने पर, छह चालान दोपहिया वाहन पर ट्रिपल राईडिंग करने पर, 106 चालान ओवर स्पीड से वाहन चलाने पर तथा 47 चालान मोटर वाहन अधिनियम की अन्य धाराओं के तहत किए गए हैं। 

इसके अलावा सार्वजनिक स्थान पर धूम्रपान करने पर नौ चालान करके जुर्माने के रूप में 900 रुपये प्राप्त किए हैं। उधर, एसपी अर्जित सेन ठाकुर का कहना है कि पुलिस ट्रैफिक नियमों की उल्लंघन करने वाले चालकों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।





Post a comment

0 Comments