//]]>
---Third party advertisement---

Una- मैहतपुर बैरियर पर शुल्क वूसलने को लेकर हंगामा, 5 युवक हिरासत में



किसान आंदोलन की आंच में ऊना का मैहतपुर बैरियर भी तपने लगा है। जहां इस आंदोलन के चलते पूरे पंजाब के टोल बैरियरों पर पर्ची काटना बंद कर दिया गया है, वहीं ऊना जिला के मैहतपुर में हिमाचल एंट्री परलिए जाने वाले शुल्क का भी विरोध हुआ है। शनिवार देर रात यहां हिमाचल नंबर की कार में आए 5 युवकों ने पर्ची काटना बंद करने को कहा और इसी बात को लेकर यहां बैरियर कर्मियों व कार सवार युवकों के बीच तनाव पैदा हो गया।


देर रात हुए इस प्रकरण के दौरान काफी संख्या में लोग मौके पर जुट गए। वाहनों की कतारें लग गईं। दोनों पक्षों में काफी देर तक हंगामा होता रहा। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों पक्षों के बीच हस्तक्षेप किया। इस दौरान पांचों युवकों के खिलाफ पुलिस ने शांति भंग करने को लेकर मामला दर्ज किया और उनको हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पांचों आरोपी युवक लोअर देहलां, संतोषगढ़, नंगल और पावंटा साहिब के निवासी हैं। गौरतलब है कि किसान आंदोलन में दिल्ली में चल रहे आंदोलन में जिला ऊना से काफी संख्या में किसान पहुंचकर अपनी उपस्थिति दर्ज करवा चुके हैं और आंदोलन को समर्थन दे चुके हैं। वहीं एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि बैरियर पर युवकों के हंगामा करने की सूचना मिली थी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पांचों युवकों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। आपको निचे दी गयी ये खबरें भी बहुत ही पसंद आएँगी।
पलंग में जाने से पहले प्याज का छोटा टुकड़ा फिर देखें कमाल
महिलाओं के सारे राज खोल देते हैं ये 2 अंग , जानिये उनकी हर छुपी हुई ख़ास बात
यहाँ महिलाएं गुप्तांग में दबाती है तंबाकू, वजह जानकर उड़ जायेंगे होश
इस खास किसम के मशरूम को सूंघते ही कामुक हो जाती हैं लड़की, वैज्ञानिक भी हैं हैरान
ससुर को लग गई बहू से संबंध बनाने की लत, बेटे को तब लगी भनक जब…
पति ने नहीं खिलाये गोल गप्पे तो पत्नी पहुंच गई थाने, जानिए फिर क्या हुआ
रात को पत्नी ने कहा पांव में पायल चुभ रही है उतार दो, सुबह होते ही पति के उड़ गए होश

Post a comment

0 Comments