//]]>
---Third party advertisement---

बनाने जा रहा बोटी संक्रमित Mandi News


Chef Anurag Singh Thakur: Himachal Pradesh Cuisine
अब वह आइसोलेट हो गए हैं। थुनाग में एक शादी में धाम बनाने के लिए जा रहे दो रसोइयों के पीएचसी थुनाग में रैपिड एंटीजन टेस्ट करवाए गए। इनमें से एक कोरोना पॉजिटिव निकला है तथा दूसरा व्यक्ति प्राइमरी कांटेक्ट में आया है। ये दोनों व्यक्ति उपमंडल गोहर के जाच्छ क्षेत्र से संबंध रखते हैं। दोनों को वापस भेज दिया है। एसडीएम पारस अग्रवाल ने बताया कि धाम बनाने वाले बोटी (रसोइया) का शादी में जाने से पहले ही टेस्ट करवाया। इससे कोरोना संक्रमण के बड़े खतरे को टालने में मदद मिली है।

बढ़ रहे मामलों के बीच नियमों की अवहेलना करने वालों पर भी प्रशासन और पुलिस ने सख्ती कर दी है। थुनाग में एक शादी में पचास से अधिक की भीड़ एकत्र करने पर आयोजकों के खिलाफ जिले में पहला मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस की ओर से मौके पर चालान काट कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। कोरोना से नेरचौक मेडिकल कॉलेज में दो की मौत हो गई है। मंडी जिले में सोमवार को कोरोना के 100 पॉजिटिव केस आए हैं। एएसपी बटालियन कोरोना संक्रमित निकले हैं। पधर थाने के हेड कांस्टेबल भी संक्रमित आए हैं। वहीं नेरचौक मेडिकल कॉलेज में तैनात एक चिकित्सक और स्टाफ के कुछ सदस्य भी पॉजिटिव पाए गए हैं। ...

शादी में गए थे विधायक प्रकाश राणा
जोगिंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रकाश राणा पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें सोमवार वायु मार्ग से दिल्ली में जरूरी मीटिंग में जाना था। इसकी वजह से रविवार को उन्होंने अपना कोविड-19 टेस्ट करवाया, जोकि फ्लाइट नियमों के अनुसार जरूरी है। इसमें वह पॉजिटिव निकले हैं। पिछले ही सप्ताह उन्होंने एक शादी समारोह में भी भाग लिया था। हालांकि उन्हें कोई भी लक्षण नहीं है। वह 15 दिन होम आइसोलेट रहेंगे। उन्होंने संपर्क में आए लोगों को टेस्ट करवाने की अपील की है।
...
करसोग और चच्योट से मृतक
चच्योट के सैंज निवासी 58 वर्षीय कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है। वह अन्य बीमारियों से ग्रसित थे। इन्हें श्री लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक में तीन दिसंबर को दाखिल किया गया था। सोमवार सुबह मृत्यु हो गई है। वहीं अलसिंडी, करसोग के 72 वर्षीय वृद्ध ने भी संक्रमण के कारण दम तोड़ दिया है। उन्हें पांच दिसंबर को नेरचौक मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था।

Post a comment

0 Comments