//]]>
---Third party advertisement---

नौकरी का झांसा देकर युवती से हैवानियत की हदें पार, आरोपी गिरफ्तार


राजधानी के ढली थाना के तहत एक युवती से दुराचार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले को लेकर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि युवक व युवती दोनों ही पंजाब के रहने वाले हैं। आरोपी युवक शिमला में नौकरी करता है। युवती ने पुलिस को शिकायत दी है कि युवक ने उसे नौकरी का झांसा दिया था और शिमला बुलाया था। इस बीच जब लड़की शिमला पहुंची तो युवक ने उसके साथ दुराचार किया और बाद में नौकरी दिलाने से मना कर दिया।


इसके बाद अब पीड़िता ने बीते दिन पुलिस थाना ढली आकर युवक के खिलाफ दुराचार का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने युवक का आईजीएमसी में देर रात मेडिकल करवाया है। बताया जा रहा है कि युवक ने एक ग्रुप बनाया है, जिसमें उसने नौकरी देने के लिए बोला था। तभी युवती ने भी उसी गु्रप से नंबर लेकर युवक से संपर्क किया, जिसके बाद युवक से बातचीत कर लड़की को नौकरी के लिए शिमला बुलाया था। पुलिस जल्द ही आरोपी युवक को कोर्ट में पेश करेगी।

एसपी शिमला मोहित चावला ने बताया कि ढली थाना में एक युवती ने दुराचार का मामला दर्ज करवाया है, जिस युवक पर दुराचार के आरोप लगाए हैं, उसे गिरफ्तार कर लिया है। युवक का मैडीकल करवाया गया है। फिलहाल मामले को लेकर जांच जारी है। जल्द ही इसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Post a comment

0 Comments