---Third party advertisement---

ललित चौक पर दो करोड़ से बनेगा ओवरहैड फुट ब्रिज

Mandi News, Sundernagar News In Hindi, Latest मंडी न्यूज़ Headlines -  Divyahimachal.com

चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाई वे सुंदरनगर के ललित चौक पर 2 करोड़ रुपए की लागत से ओवरहैड फुट ब्रिज का निर्माण किया जाएगा। लोक निर्माण विभाग चौक में इस ब्रिज के निर्माण को लेकर दोनों ओर जगह की विजिबिलिटी को लेकर मौके पर दौरा किया गया। लोक निर्माण विभाग मंडल सुंदरनगर के अधिशासी अभियंता इंजीनियर डीआर चौहान अपने सहायक अभियंता नरेश चंदेल और जेई अमित कुमार सहित टीम को लेकर मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। इस ब्रिज के निर्माण को लेकर विजिबिलिटी जांची गई।

इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग मंडल सुंदरनगर के अधिशासी अभियंता इंजीनियर डीआर चौहान का कहना है कि इस ब्रिज का निर्माण 2 करोड रुपए की लागत से किया जाएगा और जल्द ही यह कार्य पूर्ण करके आम जनता को समर्पित कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सुंदरनगर में ट्रैफिक आए दिन बढ़ रही है, जिससे आम जनता को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और सुंदरनगर शहर में अति संवेदनशील चौराहों को चिन्हित कर ओवरहैड ब्रिज का निर्माण किया जाएगा, ताकि आम जनता को कोई दिक्कत का सामना न करना पड़े और ट्रैफि क व्यवस्था भी बनी रहे।

उन्होंने कहा कि ब्रिज के बनने से आम जनता नेशनल हाई वे से सुरक्षित सड़क पार कर सकेगी। उन्होंने बताया कि यह कार्य ठेकेदार अजय शर्मा को आवंटित कर दिया गया है और निर्देश दिए गए हैं कि तय समय सीमा के भीतर इस ब्रिज का निर्माण कार्य करें ताकि आम जनता को जल्द से जल्द सुविधा मिल सके।

Post a comment

0 Comments