//]]>
---Third party advertisement---

ऊना की कोरोना पॉजिटिव महिला की टांडा मेडिकल कॉलेज में मौत



कोरोना ने जिला के एक और मरीज की जान ले ली है। टक्का निवासी 72 वर्षीय बुजुर्ग महिला अब इसका शिकार हुई है। उक्त महिला 20 नवम्बर को कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई थी और उसको इलाज के लिए कोविड अस्पताल हरोली रैफर कर दिया गया था। वहां उसकी तबीयत खराब देखकर उसी दिन टांडा अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया था। उक्त महिला की अब मौत हो गई है। सीएमओ डाॅ. रमन कुमार शर्मा ने इसकी पुष्टि की है।

जिला के 21 क्षेत्र कंटेनमैंट जोन में शामिल

जिला की विभिन्न पंचायतों में कोरोना संक्रमण के पॉजिटिव मामले आने के चलते संबंधित क्षेत्रों को कंटेनमैंट जोन घोषित करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। जिलाधीश ऊना राघव शर्मा ने बताया कि कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए ये आदेश जारी किए गए हैं। उन्होंने बताया कि कंटेनमैंट जोन घोषित किए गए क्षेत्रों में अब तुरंत प्रभाव से आगामी आदेशों तक कर्फ्यू में ढील नहीं दी जाएगी। उन्होंने बताया कि कंटेनमैंट जोन में रह रहे विद्यार्थियों जिनमें कोविड-19 के लक्षण न हों, उन्हें परीक्षा देने के लिए जाने की अनुमति रहेगी।

डीसी राघव शर्मा ने बताया कि गांव जखेड़ा के वार्ड नंबर-6 में सुरेश कुमारी के घर, ग्राम पंचायत बसदेहड़ा वार्ड नंबर-9 में सरोज कुमारी, गांव बसोली के वार्ड नंबर-7 में दिलबाग सिंह के घर, गांव लोअर अरनियाला के वार्ड नंबर-7 सुरेंद्र कुमार के घर, गांव बसदेहड़ा के वार्ड नंबर-4 में नरेश कुमारी के घर, ग्राम पंचायत अम्ब के वार्ड नंबर-5 में संजीव कुमार के घर, ग्राम पंचायत बटखुर्द के वार्ड नंबर-2 में राजेंद्र कुमार के घर, अम्ब के वार्ड नंबर-13 में वीनित शर्मा के घर, ग्राम पंचायत धुसाड़ा के वार्ड नंबर-5 में मनोज के घर, बनगढ़ के वार्ड नंबर-9 के प्रेम सिंह के घर, कर्मपुरा के वार्ड नंबर-7 में ओम प्रकाश के घर, गुगलैहड़ के वार्ड नंबर-5 में विमला देवी के घर, पिरथीपुर के वार्ड नंबर-1 में सुभाष चंद के घर, जाडला कोइडी के वार्ड नंबर-4 रवि दत्त के घर, बड़ोह के वार्ड नंबर-1 में अभिषेक के घर, गोंदपुर बनेहड़ा के वार्ड नंबर-7 में विनोद कुमार के घर, पिरथीपुर के वार्ड नंबर-2 में बलदेव सिंह के घर, कुनेरन के वार्ड नंबर-2 में पन्ना लाल के घर को, घनारी के वार्ड नंबर-6 में रितिका के घर, ओयल के वार्ड नंबर-6 में यशपाल के घर तथा ओयल के वार्ड नंबर-1 में केवल कृष्ण के घर को कंटेनमैंट जोन बनाया गया है।

डीसी ने बताया कि ग्राम पंचायत अम्ब में वार्ड नंबर-5 के, अम्ब के वार्ड नंबर-13 के, पंचायत धुसाड़ा के वार्ड नंबर-5, गुगलैहड़ के वार्ड नंबर-5 में, पिरथीपुर के वार्ड नंबर-1 में, जाडला कोइडी के वार्ड नंबर-4, बडोह के वार्ड नंबर-1, गोंदपुर बनेहड़ा के वार्ड नंबर-7, पिरथीपुर के वार्ड नंबर-2, कुनेरन के वार्ड नंबर-2, घनारी के वार्ड नंबर-6, ओयल के वार्ड नंबर-6 तथा ओयल के वार्ड नंबर-1 के शेष भाग को बफर जोन बनाया गया है।

Post a comment

0 Comments