//]]>
---Third party advertisement---

हिमाचल : युवक ने सोशल मीडिया पर अपलोड चाइल्ड पोर्नोग्राफी का वीडियो, मामला दर्ज

Crimes registered against people who uploaded porn videos of children


थाना गगरेट के अंर्तगत वार्ड नम्बर 7 में एक युवक पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी का वीडियो अपलोड करने पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो अपलोड करना कानूनन अपराध है। पुलिस इस तरह के अपराध पर नियंत्रण रखने के लिए विशेष रूप से एक दस्ता नियुक्त किए हुए है जो ऐसे मामलो पर अपनी नजर बनाए रखता है। जैसे ही कोई इस तरह का कंटेंट सोशल मीडिया पर अपलोड होता है, पुलिस का विशेष विंग इसकी सूचना संबंधित थाने को देता है विशेषकर बच्चे से जुड़े मामलों पर पुलिस संजीदगी से ध्यान रखती है।

इसी कड़ी के गगरेट के वार्ड नम्बर 7 के युवक ने नाबालिक से जुड़ा अश्लील वीडियो अपलोड किया। जिस पर पुलिस के विशेष विंग ने त्वरित कारवाई करते हुए युवक के खिलाफ पोक्सो एवं अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है व इस मामले में छानबीन शुरू कर दी है। एसपी अर्जित सेन  ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि ऐसे मामलों पर पुलिस जीरो टॉलरेन्स की नीति अपनाए हुए है और किसी को भी सामाजिक रुप से अश्लिलता फैलाने की इजाजत नही है, आरोपी के खिलाफ पुलिस ने अलग अलग धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है  और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Post a comment

0 Comments