//]]>
---Third party advertisement---

ठियोग पुलिस की बड़ी सफलता, एक रात में चिट्टे व चरस के 3 मामले पकड़े



ठियोग पुलिस ने एक ही रात में एनडीपीएस एक्ट के तहत एक साथ 3 मामले पकड़े हैं। डीएसपी कुलविंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने नाके के दौरान गाड़ी (डीएल आईआर टीबी-2678) को तलाशी के लिए रोका तो कार में सवार पंकज कुमार पुत्र रविंद्र कुमार शताब्दी नगर मेरठ व विशाल चौहान पुत्र पूवहारी प्रसाद विकास नगर वैस्ट दिल्ली के कब्जे से 51.30 ग्राम चिट्टे की खेप के साथ 54,000 रुपए नकद राशि बरामद हुई।

दूसरे मामले में पुलिस की टीम ने गश्त के दौरान नंगल देवी लिंक मार्ग पर सुरेश कुमार पुत्र वीर बहादुर को पैदल चलते हुए तलाशी के लिए रोका। सुरेश ने हाथ में लिफाफा पकड़ा हुआ था, जिसकी तलाशी लेने पर पुलिस को 165 ग्राम चरस बरामद हुई। डीएसपी ने बताया कि आरोपी सुरेश नेपाली मूल का है और ठियोग में काम करता है।

तीसरे मामले में पुलिस ने ठियोग के रहीघाट में त्रिलोक चंदेल के घर में किराए पर रह रहे प्रांशुल के कमरे पर दबिश दी, जहां पुलिस ने चरण सिंह पुत्र पहल सिंह उत्तम नगर दिल्ली, विकास कंवर पुत्र गुमान सिंह खलाशी ठियोग व मनोज वर्मा पुत्र नारायण सिंह मझार ठियोग को 29.26 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों मामलों में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Post a comment

0 Comments