---Third party advertisement---

धर्मशाला स्टेडियम में दिखेगा टी-20 वर्ल्ड कप-2021 का रोमांच



धौलाधार की तलहटी में अगले वर्ष होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप-2021 क्रिकेट मैच का रोमांच देखने को मिलेगा। पिछले लंबे समय से क्रिकेट मैच के आयोजन की राह ताक रहे स्टेडियम में मैच के आयोजन को लेकर एचपीसीए स्टेडियम को भी शॉर्टलिस्ट बीसीसीआई ने किया है। इसकी सूची भी बाकायदा जारी कर दी गई है। धर्मशाला में क्रिकेट मैच के आयोजन से कारोबार को भी बढ़ावा मिलेगा। जानकारी के अनुसार टी-20 वर्ल्ड कप-2021 के लिए बीसीसीआई द्वारा निर्धारित 8 स्टेडियमों में धर्मशाला इंटरनैशनल स्टेडियम भी शुमार हो गया है।

धर्मशाला स्टेडियम में मैच के लिए क्रिकेट प्रेमी उत्साहित

टी-20 वर्ल्ड कप-2021 के लिए चयनित स्टेडियमों में धर्मशाला, अहमदाबाद, बेंगलूर, कोलकाता, चेन्नई, मुंबई, दिल्ली और मोहाली शामिल हैं। इस वर्ष मार्च माह में धर्मशाला स्टेडियम में होने वाला मैच भी बारिश की भेंट चढ़ गया था, ऐसे में क्रिकेट प्रेमी धर्मशाला में क्रिकेट के रोमांच से वंचित रह गए थे लेकिन अब बीसीसीआई द्वारा टी-20 वर्ल्ड कप-2021 के लिए चयनित स्टेडियमों में धर्मशाला स्टेडियम के शुमार होने से क्रिकेट प्रेमी उत्साहित हैं।
बीसीसीआई कोषाध्यक्ष ने एक मैच करवाने की कही थी बात

हाल ही में बीसीसीआई कोषाध्यक्ष एवं एचपीसीए के डायरैक्टर अरुण धूमल ने एसोसिएशन की वार्षिक बैठक में धर्मशाला में टी-20 वर्ल्ड कप-2021 का एक मैच धर्मशाला में करवाने के लिए प्रयास करने की बात कही थी। ऐसे में अब अरुण धूमल के प्रयास रंग लाए हैं और टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में खिलाड़ी धर्मशाला स्टेडियम में चौके-छक्के लगाते नजर आएंगे।

Post a comment

0 Comments