//]]>
---Third party advertisement---

मंडी में कोरोना के 154 नए पॉजिटिव केस



नेरचौक कोविड अस्पताल के लिए बुधवार का दिन राहत भरा रहा क्योंकि यहां करीब 25 दिन बाद कोई मौत नहीं हुई जबकि संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को जिला में जवाहर नवोदय विद्यालय पंडोह के 3 कर्मियों, तृतीय भारतीय आरक्षित वाहिनी पंडोह के 2 व पुलिस लाइन बीएसएल कालोनी सुंदरनगर के 2 जवानों समेत 154 नए मामले आए हैं।

154 में से 39 मामले अकेले जोगिंद्रनगर और 30 पधर उपमंडल से हैं। जोगिंद्रनगर के जिमजिमा गांव के 23 लोग एक साथ संक्रमित पाए गए हैं। प्रशासन ने गांव को कंटेनमैंट जोन घोषित कर दिया है। ये सभी लोग एक महिला के प्राथमिक संपर्क में आए हैं। महिला कुछ दिनों से बीमार थी। ग्रामीण हाल जानने उसके घर जाते रहे। बाद में महिला कोरोना संक्रमित पाई गई थी। गत दिनों उसकी मौत हो गई थी। जिमजिमा के अलावा अप्रोच रोड गलू में कई लोग संक्रमित पाए गए हैं।

सुंदरनगर शहर को भी कोरोना ने पूरी तरह से अपनी चपेट में ले रखा है। बुधवार को यहां 10 नए मामले आए हैं। बीबीएमबी कालोनी के 5, चांगर कालोनी का 1 और नालग का 1 व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है। मंडी शहर सौली खड्ड, दरम्याना मोहल्ले व पैलेस कालोनी में भी संक्रमित पाए गए हैं। नेरचौक मैडीकल कालेज के 3 कर्मी, रत्ती में 2 व स्यांह का 1 व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है। सरकाघाट के बलद्वाड़ा व नाचन के चच्योट में 3 लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आए हैं।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी मंडी डॉ. देवेंद्र शर्मा ने पुष्टि करते हुए कहा कि जिला में कोरोना संक्रमण के 154 मामले आए हैं, जिनमें 45 मामले आरएटी से आए हैं। जिला में 1646 टैस्ट आरएटी से हुए, जिनमें से कुल 45 मामले सामने आए हैं। आपको निचे दी गयी ये खबरें भी बहुत ही पसंद आएँगी।

Post a comment

0 Comments