//]]>
---Third party advertisement---

Una: ज्वैलर ने दुकान में जहर खाकर दी जान, सुसाइड नोट में आत्महत्या की लिखी ये वजह



कस्बा दौलतपुर चौक के बाजार में एक ज्वैलर द्वारा अपनी ही दुकान पर कोई जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार बस स्टैंड के नजदीक ज्वैलरी की दुकान चलाने वाले 50 वर्षीय राकेश कुमार पुत्र देवराज निवासी भंजाल हर रोज की तरह बुधवार सुबह अपनी दुकान पर पहुंचा और थोड़ी देर बाद उसने कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया। तबीयत खराब होते देख आसपास के दुकानदारों ने उसे 108 एम्बुलैंस के माध्यम से स्थानीय अस्पताल भेजा परंतु तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी और शरीर नीला पड़ चुका था। ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।


घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे, एसएचओ चारु शर्मा, चौकी प्रभारी तरसेम सिंह, हैड कांस्टेबल पुष्पिंदर सिंह एवं कांस्टेबल लक्की मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया, साथ ही आसपास के दुकानदारों के बयान कलमबद्ध किए। 

बताया जा रहा है कि मृतक ज्वैलर लेन-देन के मामले के चलते काफी तनाव में था और मरने से पहले सुसाइड नोट के रूप में एक कागज छोड़ गया है, जिसमें लाखों रुपए के लेन-देन की बात है, वहीं ज्वैलर द्वारा सुसाइड जैसा घातक कदम उठाने से व्यापारी वर्ग में निराशा है। डीएसपी सृष्टि पांडे ने बताया कि पुलिस ने धारा 174 के तहत लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया है।

Post a comment

0 Comments