//]]>
---Third party advertisement---

पानी पुरी खाने के हैं शौकीन, तो जरा संभल के. Toilet का पानी इस तरह से हो रहा था इस्तेमाल, फिर...


पानी पुरी खाने के हैं शौकीन, तो जरा संभल के. Toilet का पानी इस तरह से हो रहा था इस्तेमाल, फिर... ठेले पर चटपटी स्वादिष्ट पानी पुरी देखकर किसके मुंह में पानी नहीं आ जाता, लेकिन अगर आपको पता चले कि पानी पुरी के जिस खट्टे मीठे पानी का चटखारे लेकर आप स्वाद ले रहे हैं वो टॉयलेट के पानी से तैयार किया गया है तो ज़ाहिर है कि आपका मुंह कसैला हो जाएगा. कुछ ऐसा ही घटना सामने आई है महाराष्ट्र के कोल्हापुर में, जहां ठेलेवाले की करतूत से लोगों का गुस्सा इतना भड़क उठा कि लोगों ने ठेले पर जमकर तोड़फोड़ की जिससे उसके ठेले की सारी पुरी सड़क पर बिखर गई.


वैसे घटना की बात तो अलग है, लेकिन सच्चाई ये है कि लोगों के बीच पानीपुरी इतनी प्रसिद्ध है कि घऱ से बाहर निकलें तो पानीपुरी के खोमचे को देखकर अपने आपको रोकना मुश्किल होता है. पानीपुरी के साथ मसाले वाले पानी को तो लोग चटखारे लेकर पीते भी हैं. अगर आप भी पानीपुरी के दीवाने हैं तो खाएं, लेकिन थोड़ी सतर्कता जरूर

अब बात करें घटना की. तो जी ..हां हम आपको अब एक ऐसा वीडियो दिखा रहे हैं जिसमें आप देख सकते हैं कि एक शख्स शौचालय के पानी से कैन भर रहा है. कैन भरने के बाद वो पानी पुरी के ठेले के पास पहुंचता है और पानी की टंकी में खाली कर देता है.इसी पानी से वह टेस्टी पानी पुरी का पानी तैयार करता है और स्पेशल पानी पुरी खिलाता है….

महाराष्ट्र के कोल्हापुर के रंकाला तालाब के पास मुंबई की स्पेशल पानी पुरी के नाम से ठेला लगाया जाता है. अपने टेस्टी पानी के चलते ये आसपास के इलाको में काफी प्रसिद्ध है. लोग अपने परिवार के साथ पानी पुरी का स्वाद लेने यहां पहुंचते हैं और इसे खाने के लिए काफी भीड़ लगी रहती है. लेकिन एकदिन जब लोगों को पता चला कि जिस टेस्टी पानी को वो चटखारे लेकर पीते थे वो पास के शौचालय से लाया जाता है उनका गुस्सा फूटा और ठेले पर तोड़फोड़ कर सारी पानी पुरी सड़क पर बिखेर दी.

तो अगली बार आप भी ध्यान रखें. आप किसी ठेले पर पानी पुरी खाने जाएं तो ये पक्का कर लें कि वहां हाइज़ीन का ख्याल रखा जाता है कि नहीं. वरना जिस पानी पुरी को चटखारे लेकर खाएंगे वो आपको बीमार भी कर सकता है. देश विदेश की खबरें और मज़ेदार लेख के लिए यहाँ क्लिक करें साथ में हमें फॉलो करना न भूलें।
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

0 Comments