मशहूर कामेडियन भारती सिंह NCB की पकड में, हुआ ये बडा खुलासा



मशहूर कामेडियन भारती सिंह NCB की पकड में, हुआ ये बडा खुलासा - ड्रग रोधी जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के मुंबई स्थित आवास पर शनिवार सुबह छापेमारी की. छापेमारी के बाद एनसीबी पूछताछ के लिए दोनों को दफ्तर ले गई है. छापेमारी के दौरान एनसीबी को भारती सिंह के घर से “बहुत कम मात्रा में Cannabis” बरामद हुआ है. एनसीबी भारती सिंह की पति हर्ष को अपनी गाड़ी में ले गई जबकि भारती सिंह पीछे लाल मर्सिडीज से एनसीबी दफ्तर पहुंचीं. भारती और हर्ष को NCB दफ्तर लाया गया. भारती का कहना है कि उन्हें केवल पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि नशीले पदार्थ के बारे में पूछताछ के लिए एनसीबी ने उन्हें और उनके पति दोनों को हिरासत में लिया है.

समाचार एजेंसी पीटीआई ने एनसीबी अधिकारी के हवाले से कहा, “सिंह का नाम एक ड्रग पैडलर से पूछताछ के दौरान सामने आया है और उनके घर की तलाशी लेने पर “कम मात्रा में कैनाबिस” मिला है. अधिकारी ने कहा कि एनसीबी ने मुंबई में दो अन्य जगहों पर भी छापेमारी की.

एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक, भारती सिंह और उनके पति पर प्रतिबंधित ड्रग्स लेने का आरोप है. छापेमारी की यह कार्रवाई ऐसे समय की गई है जब एनसीबी फिल्म एवं मंनोरंजन उद्योग में ड्रग्स के कथित इस्तेमाल को लेकर अपनी जांच के दायरे को बढ़ा रहा है. यह जांच एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से शुरू हुई.

इस महीने की शुरुआत में एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के घर में छापा मारा और उनको और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्राइडस को पूछताछ के लिए समन भेजा था. अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की लिविंग पार्टनर गैब्रिएला से लगातार 2 दिन 6-6 घंटे की पूछताछ की गई जबकि खुद अर्जुन रामपाल से पिछले हफ्ते 6 घंटे पूछताछ हुई. गैब्रिएला के भाई एगिस को एनसीबी पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

अर्जुन रामपाल ने एनसीबी की पूछताछ के बाद बताया था कि उनका ड्रग्स से कोई लेना-देना नहीं है, इस मामले में उनके कुछ परिचित लोगों की गिरफ्तारी हुई है इसलिए उनसे भी पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा, “मेरे घर पर पाई जाने वाली दवा परामर्श की गई थी और उसके पर्चे मिल गए हैं और उन्हें एनसीबी अधिकारियों को सौंप दिया गया है. एनसीबी के अधिकारी अच्छा काम कर रहे हैं, मैं जांच में उनका सहयोग कर रहा हूं.”
आपको निचे दी गयी ये खबरें भी बहुत ही पसंद आएँगी।
ससुर को लग गई बहू से संबंध बनाने की लत, बेटे को तब लगी भनक जब…
लाश को रात में क्यों नहीं छोड़ना चाहिए अकेले, जानिए ये खतरनाक सच्चाई
इस खास किसम के मशरूम को सूंघते ही कामुक हो जाती हैं लड़की, वैज्ञानिक भी हैं हैरान
रात को पत्नी ने कहा पांव में पायल चुभ रही है उतार दो, सुबह होते ही पति के उड़ गए होश
बढ़ती जा रही है महिलाओं दवारा प्राइवेट पार्ट में तंबाकू रखने की घटना, जानिए क्यों करती हैं ऐसा
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...