//]]>
---Third party advertisement---

ड्रग्स केस: फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को NCB ने किया गिरफ्तार


ड्रग्स केस: फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को NCB ने किया गिरफ्तार - ड्रग कनेक्शन मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद (Shabana Saeed) को गिरफ्तार किया है. आज सुबह फरोज के घर NCB ने छापेमारी करी थी, जहां से 3 मोबाइल व ड्रग्स क्लिक किए थे. जिसके बाद अब फिल्म निर्माता की पत्नी की गिरफ्तारी की खबर सामने आई है.

NCB की कार्रवाई में फिरोज नाडियाडवाला के घर से गांजा की कुल 717.1 ग्राम, 74.1 ग्राम चरस और 95.1 ग्राम एमडी (वाणिज्यिक मात्रा) बरामद की गई है. जिसकी कीमत 3 लाख 66 हजार 610 रुपए है. NCB के अधिकारियों की एक टीम ने एक शबाना सईद को उनके गुलमोहर क्रॉस रोड स्थित घर से गिरफ्तार किया है. घर की तलाशी के दौरान आरोपी वाहिद अब्दुल कादिर शेख सुल्तान से खरीदा गया 10 ग्राम गांजा बरामद किया गया. शबाना सईद को एनडीपीएस अधिनियम का नोटिस यू / एस 67 जारी किया गया था और उसके बयान को दर्ज करने के बाद, उन्हें गिरफ्तार किया गया है.

इस कार्रवाई में कुल 727.1 ग्राम गांजा, 74.1 ग्राम चरस और 95.1 ग्राम एमडी (वाणिज्यिक मात्रा) को अब तक जब्त किया गया है, साथ ही साथ आईपी 58,610 / - रुपए और शबाना सईद सहित कुल 05 लोगों को गिरफ्तार किया गया है देश विदेश की खबरें और मज़ेदार लेख के लिए यहाँ क्लिक करें साथ में हमें फॉलो करना न भूलें।
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

0 Comments