Mandi: शादी से लौट रही नाबालिग लड़की से हैवानियत की हदें पार, आरोपी फरार




पुलिस थाना जंजैहली के अंतर्गत शादी से लौट रही एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है जबकि मामले का आरोपी फरार बताया जा रहा है। शिकायतकर्ता की ओर से पुलिस थाना जंजैहली में मामला दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने हरकत में आते ही आरोपी की धरपकड़ शुरू कर दी है लेकिन खबर लिखे जाने तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी।


जानकारी के मुताबिक सराज के बगड़ाथाच गांव में रिश्तेदार के घर में आयोजित शादी में भाग लेने के बाद नाबालिग लड़की अपने घर वापस आ रही थी। इस दौरान उसके गांव का ही एक 24 वर्षीय युवक उस पर पूरी नजर जमाए हुए था। जैसे ही पीड़िता घर की तरफ निकली तो पीछे से आरोपी भी चल पड़ा और एकांत स्थान का लाभ उठाकर उस पर झपट पड़ा और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। जुर्म को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने किसी से मामले को उजागर किया तो उसे जान से खत्म कर दिया जाएगा।

जब पीड़िता डरी-सहमी घर पहुंची तो परिवार वालों के पूछने पर उसने आपबीत सुनाई, जिसके बाद पुलिस थाना जंजैहली में मामला दर्ज करवाया गया। पीड़िता की शिनाख्त के आधार आरोपी फरार बताया जा रहा है। डीएसपी करसोग डॉ. अरुण मोदी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शिकायतकर्ता की ओर से पुलिस थाना जंजैहली में पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी फिलहाल फरार है लेकिन जल्द ही सलाखों के पीछे होगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...