//]]>
---Third party advertisement---

Mandi - नेरचौक मेडिकल कॉलेज में कोरोना से 5 और मौतें, 120 पॉजिटिव मामले


प्रदेश में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। रविवार को मंडी जिला के श्री लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक में कोरोना संक्रमण से 5 और की जान चली गई है। मृतकों में मंडी के टारना और धर्मपुर तहसील के लोवेनपुर गांव की 2 महिलाएं व करसोग का व्यक्ति, बिलासपुर के बाजरी गांव की एक महिला व मैहरी काथला का व्यक्ति शामिल है। कोरोना से 5 मौतों की पुष्टि एमएस डॉ. जीवानंद चौहान ने की है। जानकारी के अनुसार मंडी के टारना की 83 वर्षीय वृद्ध महिला ने सुबह सवा 6 बजे तो धर्मपुर के लोवेनपुर की 66 वर्षीय महिला ने दोपहर करीब 12 बजे दम तोड़ा है। 83 वर्षीय वृद्ध महिला को शनिवार को गंभीर हालत में कोविड अस्पताल नेरचौक में भर्ती किया गया था जबकि 66 वर्षीय महिला को 16 नवम्बर को भर्ती किया गया था।


वहीं बिलासपुर के बाजरी गांव की 70 वर्षीय महिला ने सुबह सवा 9 बजे के करीब दम तोड़ा है। उन्हें भी शनिवार ही गंभीर हालत के चलते कोविड अस्पताल नेरचौक में भर्ती किया गया था जबकि मैहरीकाथला बिलासपुर के 74 वर्षीय व्यक्ति को 20 नवम्बर को नेरचौक मेडिकल अस्पताल में भर्ती किया गया था। सुबह करीब साढ़े 8 बजे उन्होंने दम तोड़ दिया। करसोग के रहने वाले 45 वर्षीय व्यक्ति की भी रविवार देर शाम मौत हो गई। इसी के साथ केवल मंडी जिला से संबंधित कोरोना मृतकों का आंकड़ा 69 पहुंच गया है जबकि हमीरपुर, बिलासपुर, कुल्लू और लाहौल-स्पीति समेत नेरचौक मैडीकल कालेज में मरने वालों का आंकड़ा 130 के करीब पहुंच गया है।
2 एचएएस व एक तहसीलदार समेत 120 पॉजिटिव

रविवार को जिला में कुल 120 मामले पॉजिटिव आए जिनमें अधिकांश सुंदरनगर, नेरचौक व मंडी शहर के ही हैं। संक्रमितों में अटल मैडीकल रिसर्च यूनिवॢसटी नेरचौक में तैनात एचएएस अधिकारी दंपति अमर नेगी व स्मृतिका नेगी भी पॉजिटिव आए हैं। सुंदरनगर के एसडीएम के एक दिन पूर्व पॉजिटिव आने के बाद अब तहसीलदार व कानूनगो भी पॉजिटिव आए हैं। सुंदरनगर में ही 39 मामले पॉजिटिव आए हैं जबकि बाकी पंडोह थर्ड बटालियन के 11, मंडी शहर के 16, मुरहाग से 5, देवधार के 8 और कुछ अन्य क्षेत्रों से संबंधित हैं।

Post a comment

0 Comments